डर हो ना हो : करण जौहर पर भी चढ़ने वाला है हॉरर का ‘भूत’!

0
327

करण जौहर का नाम आते ही एक ही बात सामने आती है – प्यार,परिवार और नई पीढ़ी को पिक्चर की सौगात। उनकी धर्मा प्रोडक्शन इसी तरह की फिल्में बनती है और इसी तरह के इमोशन को लेकर करण भी फिल्में डायरेक्ट करते हैं।

अब ख़बर है कि करण जौहर अपने ही प्रोडक्शन की फिल्म काल को एक बार फिर से बड़े परदे पर ला सकती है। साल 2005 में सोहम शाह के निर्देशन में बनी ये हॉरर फिल्म थी, जिसे करण और शाहरुख़ खान ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में अजय देवगन , जॉन अब्राहम , विवेक ओबराय, ईशा देओल और लारा दत्ता थे। जिम कार्बेट नेशनल पार्क में बाघों के शिकार और उनके बाद वहां फंसे लोगों के मारे जाने की कहानी के साथ इस फिल्म में कई सारे डरावने मूवमेंट थे। बताया जाता है कि करण जौहर के प्रोडक्शन में इस फिल्म के सीक्वल की बातें चल रही हैं लेकिन अभी इस पर कोई काम शुरू नहीं हुआ है। हाल ही में जिस तरह से करण पीरियड ड्रामा की ओर मुड़े हैं और कलंक जैसी फिल्म बना रहे हैं, ये माना जा रहा है कि वो हॉरर जॉनर को भी रिवाइव कर सकते हैं। करण, रणवीर सिंह को लेकर भी एक हिस्टोरिक फिल्म बनाने वाले हैं , जिसका नाम तख़्त रखा गया है।

करण जौहर ने हाल ही में फिल्म तख्त की घोषणा की थी। इसके साथ ही उन्होंने फिल्म की स्टारकास्ट के बारे में जानकारी दी है। इस फिल्म में रणवीर सिंह, करीना कपूर खान, आलिया जाह्नवी कपूर और विकी कौशल की अहम भूमिका होगीl इसके बाद करण जौहर की तुलना संजय लीला भंसाली से की जा रही है जो कि पीरियड फिल्में बनाने के लिए मशहूर हैं। एक इवेंट के दौरान जब करण जौहर से इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, एेसी तुलना से उन्हें डर लगता है। इसके पीछे उन्होंने कारण भी दिया कि संजय लीला भंसाली पद्मावत, बाजीराव मस्तानी जैसी फिल्मों का सफल रूप से निर्देशन कर चुके है, जिसके चलते ऐसी फिल्मों को भव्य रूप देने में वे महारत रखते हैंl जबकि करण जौहर ने अभी एक भी ऐतिहासिक विषय पर या फिर पीरियड फिल्म नहीं बनाई हैl

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here