दिल्ली: BBA छात्रा की कार से एक बुज़ुर्ग की मौत, तेज़ रफ़्तार में थी कार।

0
716

उत्तर पश्चिम दिल्ली के शालीमार बाग (Shalimar bagh) इलाके में सोमवार शाम बीबीए छात्रा निष्ठा मल्होत्रा (Nishtha Malhotra) ने कार से बुजुर्ग को कुचल दिया। बुजुर्ग की अस्पताल में मौत हो गई, जिसकी पहचान 67 साल के हरकेश (Harkesh) के रूप में हुई है। पुलिस ने लापरवाही से मौत का मामला दर्ज कर आरोपी छात्रा को नोटिस जारी किया है।

पुलिस के अनुसार, हरकेश परिवार सहित जहांगीरपुरी (Jahangir Puri) इलाके में रहते थे। सोमवार को वह बादली इलाके में डॉक्टर के पास इलाज कराने गए थे। वहां से लौटते समय हैदरपुर मेट्रो स्टेशन (Haiderpur Metro Station) के पास फ्लाईओवर से पहले सड़क पार करते समय एक तेज़ रफ्फ्तार से आती कार ने उन्हें टक्कर मार दी।

बुजुर्ग को घायल देख कार सवार निष्ठा मल्होत्रा रुक गई और रोने लगी। वहां मौजूद गौतम प्रसाद (Gautam Prasad) नामक युवक ने घायल को दूसरे वाहन से बाबू जगजीवन राम अस्पताल में भर्ती कराया और साथ ही घटना की सूचना पुलिस को दी। इलाज के दौरान देर रात बुजुर्ग की मौत हो गई। वारदात की सूचना पर शुरुआत में पुलिस ने लापरवाही से वाहन चलाने की धाराओं में मामला दर्ज किया था। चूंकि रात हो गई थी, इसलिए पुलिस ने कानूनी प्रक्रिया का पालन करते हुए आरोपी छात्रा निष्ठा मल्होत्रा (20) को जांच में शामिल होने का नोटिस देकर छोड़ दिया। हालांकि, बुजुर्ग की मौत के बाद पुलिस ने मामले में लापरवाही से मौत की धाराएं जोड़ दीं।

निष्ठा मल्होत्रा विवेकानंद इंस्टीट्यूट ऑफ प्रोफेशनल स्टडीज में बीबीए तृतीय वर्ष की छात्रा है। उसके पिता का सदर बाजार में अपना व्यवसाय है। उसका परिवार पीतमपुरा इलाके में रहता है। पुलिस के मुताबिक, छात्रा के पास ड्राइविंग लाइसेंस है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here