प्रियंका गांधी का केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री पर निशाना, ‘याद रखिए, नौकरियां छीनने के आंकड़े जनता के पास हैं’

संतोष गंगवार के बयान को लेकर प्रियंका ने अपने Tweet में कहा, 'मंत्रीजी, आपने इतनी बड़ी बात बोली है तो अब आंकड़े भी दे दीजिए।

0
349

केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार (Santosh Gangwar) के ताजा बयान को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने सोमवार को सवाल किया कि पिछले पांच वर्षों में केंद्र सरकार ने उत्तर भारत के लोगों को कितनी नौकरियां दी हैं।

संतोष गंगवार (Santosh Gangwar) के बयान से जुड़ा वीडियो पोस्ट करते हुए प्रियंका ने अपने Tweet में कहा, ‘मंत्रीजी, आपने इतनी बड़ी बात बोली है तो अब आंकड़े भी दे दीजिए। आपने कितनी नौकरियां पिछले 5 साल और 100 दिन में दीं? पिछले 5 वर्षों में कितने उत्तर भारतीयों को नौकरियाँ दीं? स्किल इंडिया कार्यक्रम (Skill India Programme) के तहत कितनी नौकरियां दीं?’

मंत्रीजी, आपने इतनी बड़ी बात बोली है तो अब आँकड़े भी दे दीजिए। आपने कितनी नौकरियाँ पिछले 5 साल और 100 दिन में दीं? पिछले 5 सालों में कितने उत्तर भारतीयों को नौकरियाँ दीं? Skill India कार्यक्रम के तहत कितनी नौकरियाँ दीं? हाँ याद रखिए, नौकरियाँ छीनने के आँकडें जनता के पास हैं।

गौरतलब है कि गत शनिवार को केंद्रीय श्रम एवं रोजगार मंत्री संतोष गंगवार (Santosh Gangwar) ने कहा कि देश में रोजगार के अवसरों की कोई कमी नहीं है लेकिन उत्तर भारत में आने वाले नियोक्ताओं की शिकायत है कि रिक्तियां भरने के लिये ‘योग्य लोगों’ की कमी है। संतोष गंगवार के इस बयान पर विपक्षी नेताओं ने पलटवार किया। विपक्ष ने उन पर उत्तर भारत के लोगों के अपमान का आरोप लगाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here