हवाला के माध्यम से आता है कांग्रेस कार्यालय में पैसाः संबित पात्रा

0
294

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने आज कालेधन पर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार और कांग्रेस एक ही नाम है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के मंत्रियों के पास करोड़ों रुपये कहां से आए हैं। कांग्रेस के लिए कर्नाटक एटीएम की तरह है।

कल ईडी ने कर्नाटक के कांग्रेस नेता डीके शिव कुमार के खिलाफ केस दर्ज किया है। पूरा मामला कर्नाटक से शुरू होकर दिल्ली कांग्रेस कार्यालय के बीच हवाला का रूट है। संबित पात्रा  ने कहा कि बैंगलुरु व कर्नाटक के अन्य शहर से किलो के हिसाब से पैसा चांदनी चौक आता है और फिर चांदनी चौक से गाड़ियों में पैसा भर-भर कर कांग्रेस के दफ्तर तक जाता है। पात्रा ने कहा कि राफेल डील के बहाने राहुल गाँधी अपने डूबते करियर को बचा लेंगे। ऐसा होने वाला नहीं है। राहुल गांधी सोच रहे है की वो राफेल पर बैठकर अपना लांच हो जायेंगे।

इससे पहले भी संबित पात्रा ने प्रेस कांन्फ्रेंस कर विपक्ष पर बड़ा हमला बोला था। पात्रा ने कहा था कि कांग्रेस के लिए भारत की सेना के चीफ ‘सड़क का गुंडा’ और पाकिस्तान की सेना का चीफ ‘सोने का मुंडा’, ये जो नीति कांग्रेस लेकर के चल रही है वह देश के हित में नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here