स्टरलाइट प्रदर्शन में अब तक 11 लोगों की मौत, राहुल ने मोदी सरकार से माँगा जवाब

0
826
RAHUL GANDHI

स्टरलाइट प्रदर्शन में तमिलनाडु के तूतीकोरिन में अब तक 11 लोगों की मौत हो चुकी है। ऐसे में राज्य में सियासत शुरू हो गई है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने ट्वीट करके तमिल में लिखा है कि तमिलों की हत्या हुई है। क्योंकि मारे गए सभी लोगों ने आरएसएस की विचारधारा को अपनाने से मना कर दिया था।

बता दें इतने में राहुल गाँधी को शांति न मिलने से उन्होंने यह भी लिखा कि तमिलों की भावनाओं को कुचला गया है। तमिल के सभी भाई और बहनो हम आपके साथ हैं। इससे पहले भी राहुल ने इस पर ट्वीट करते हुए लिखा था कि स्टरलाइट प्रदर्शन के दौरान पुलिस द्वारा लोगों को मारना स्पॉन्सर्ड टेररेज़म का एक क्रूर उदाहरण है। राहुल ने कहा अन्याय के खिलाफ विरोध के कारण इन नागरिकों की हत्या कर दी गई है।

इतना सब सुनने के बाद बीजेपी नेता सुब्रमण्यम स्वामी ने अपने बयान में कहा कि इस मामले और हिंसा पर पी. चिदंबरम को जवाब देना चाहिए। वह कई महीने तक केंपनी के पेड डायरेक्टर रहे हैं और इसके सभी दस्तावेज मौजूद हैं। बता दें कि पुलिस फायरिंग के दौरान इस प्रदर्शन में 11 लोगों की मौत हो गई है और इलाके में धारा 144 लगाई गई है। इसके साथ ही 2000 से ज्यादा पुलिस बल तैनात है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here