फिल्म और टीवी की दुनिया के 12 सितारे BJP में शामिल

पश्चिम बंगाल में BJP ने भी TMC की तरह सेलिब्रिटी राजनीतिक शुरू कर दी है। गुरुवार को अभिनेत्री परनो मित्रा समेत 12 बंगाली एक्टर्स BJP में शामिल हुए।

0
1831

West Bengal: फिल्मी सितारों से लेकर टीवी सितारों से सजी ममता बनर्जी की पार्टी TMC को टक्कर देने के लिए अब BJP ने ठान लिया है। पश्चिम बंगाल में BJP ने भी TMC की तरह सेलिब्रिटी राजनीतिक शुरू कर दी है। गुरुवार को अभिनेत्री परनो मित्रा समेत 12 बंगाली एक्टर्स BJP में शामिल हुए। बंगाल में पार्टी इकाई के प्रमुख दिलीप घोष और संबित पात्रा की उपस्थिति में बंगाल के इन टीवी सितारों ने भाजपा का दामन थामा।

12 अभिनेता-अभिनेत्रियों का पार्टी में स्वागत करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के विकास कार्यों और नेतृत्व से राज्य के लोग काफी प्रेरित और प्रभावित हैं। बता दें कि लोकसभा चुनाव में टीएमसी को हुए सीटों के नुकसान के बाद लगातार नेताओं के रूप में नुकसान हो रहा है। टीएमसी के कई विधायक और नेता पहले ही बीजेपी में शामिल हो चुके हैं।

ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रुपांजना मित्रा और बिश्वजीत गांगुली समेत कई दिग्गज टीवी और फिल्म स्टार भारतीय जनता पार्टी के मुख्यालय में बीजेपी की सदस्यता ली।

इस साल मार्च में लोकसभा चुनाव की घोषणा के बाद से ही TMC, CPI(M) और कांग्रेस के नेताओं सहित पश्चिम बंगाल के विभिन्न क्षेत्रों से जुड़े लोग भाजपा में शामिल हो रहे हैं। बता दें कि बीजेपी ने भी कहा है कि जिस तरह से सात चरणों में लोकसभा चुनाव संपन्न हुए, वैसे ही सात चरणों में वह बंगाल में TMC नेताओं को BJP में शामिल करवाएंगे।

BJP बंगाल में अपने पैर जमाने में लगी हुई है। ऐसे में वह भी चाहती है कि टीवी और फिल्मी स्टार से सजी टीएमसी को उसी की भाषा में जवाब दिया जाए और आगामी विधानसभा चुनाव में ममता बनर्जी को शिकस्त दी जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here