यूपी रेल ट्रैक पर हुआ भयानक एक्सीडेंट, 13 की मृत्यु अन्य घायल

0
376
ACCIDENT

यूपी के कुशीनगर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है जिसकी गूँज बिहार सीमा तक है। बता दें दुधई में हुए रेल हादसे में एक स्कूल वेन में कुल 20 बच्चे सवार थे इस हादसे कुछ घायल और कुछ की में मृत्यु हो गई बताया जा रहा है कि इस सारे हादसे का जिम्मेदार वेन ड्राइवर है जो रेलवे क्रासिंग पर कान में इयरफोन लगाकर चल रहा था। इस घटना की सूचना मिलते ही लोगों का जमावड़ा क्रासिंग पर लग गया परिजनों से जब बात की गई तो हर दिन की तरह सभी बच्चे तैयार होकर स्कूल के लिए निकले थे लेकिन वो सभी बच्चे कभी वापस नहीं आएंगे इसका किसी को भी अंदेशा नहीं था। इस घटना से पूरे राज्य में शोक की लहर दौड़ गई है साथ ही पीएम मोदी ने भी इस घटना पर दुःख जाहिर किया है।

बता दें वीरवार को जब ट्रैन के आने का समय था तब यह सभी बच्चे स्कूल की वे में जा रहे थे लेकिन वे के ड्राइवर ने गाड़ी आने की किसी भी बात को न देखते हुए रोड क्रॉस करने लगा तभी एक पैसेंजर ट्रैन सिवान से गोरखपुर जा रही थी उसकी चपेट में स्कूल की गाड़ी आ गई और मोके पर ही सभी सवार लोगों की मृत्यु हो गई। सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार लगभग कुछ बच्चे गंभीर रूप से घायल है और कुछ की मृत्यु हो गई।

वहीं हादसे के बारे में देश के राष्ट्रपति ने भी दुःख जताया है और कहा कि मेरी स्वेदनाएं सभी परिजनों के साथ हें। राज्य के सीएम योगी ने भी इस पर दुःख जाहिर किया है और इस घटना की पूरी जाँच के आदेश जारी कर दिए हैं। रेल मंत्री पियूष गोयल ने भी कहा इस हादसे की खबर से मेरा दिल पसीज गया काफी दुःख हुआ इस घंटा के बारे में जानकर घटना की जाँच के लिए वरिष्ठ अधिकारीयों को सूचना दे दी गई है। सभी मृतकों के परिवार वालों को सरकार की और से 2 लाख की मदद दी जाएगी।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here