‘गोल्ड’ में शाहरुख खान को हॉकी कोच देखना चाहते हैं अक्षय

0
249

‘पैडमेन’ की सफलता के बाद अक्षय कुमार बड़े पर्दे पर ‘गोल्ड’ के साथ आने के लिए तैयार है। फिल्म 1948 में आजाद भारत की हॉकी टीम को ओलिंपिक्स में गोल्ड जीतने की सच्ची घटना पर आधारित है और अक्षय इसमें तपन दास की भूमिका में नजर आएंगे। फिल्म 15 अगस्त को रिलीज हो रही है। अब जब फिल्म को रिलीज होने में कुछ घंटे बाकी रह गए हैं इसकी खूब चर्चा हो रही है।

शुरू से ही ‘गोल्ड’ की तुलना शाहरुख खान की ‘चक दे इंडिया’ से हो रही है। अब अक्षय कुमार ने खुद इस बारे में एक बयान दिया है। अक्षय का कहना है कि इस फिल्म में टीम के कोच की भूमिका में शाहरुख खान होते तो उन्हें काफी अच्छा लगता। बता दें कि फिल्म ‘चक दे इंडिया’ में शाहरुख ने महिला हॉकी टीम के कोच कबीर खान का किरदार निभाया था जिसके मार्गदर्शन में टीम ने वर्ल्ड कप जीता था। इस फिल्म को दर्शक आज भी पसंद करते हैं।

एक ऑनलाइन एंटरटेनमेंट पोर्टल से अक्षय कुमार ने कहा, ‘मैं चाहता हूं कि शाहरुख गोल्ड में कोच की भूमिका निभाते क्योंकि मैं इसमें कोच नहीं मैनेजर की भूमिका में हूं।’ फिल्म में अक्षय कुमार के ऑपोजिट मौनी राय दिखाई देंगी। दोनों का रोमांटिक गाना ‘नैनो ने बांधी’ पहले ही इंटरनेट पर छाया हुआ है।

फिल्म के ट्रेलर ने दर्शकों को इसके लिए अच्छा-खासा अपनी ओर खींचा है और वे अब फिल्म के सिनेमाघर में आने का इंतजार कर रहे हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here