पुलवामा एनकाउंटर में सुरक्षाबलों ने लश्कर के 4 आतंकी किए ढेर

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षाबलों ने सोमवार को एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा के चार आतंकियों को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है।

0
235

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले (Pulwama) में सुरक्षाबलों ने सोमवार को एनकाउंटर में लश्कर-ए-तैयबा (LeT) के चार आतंकियों (Terrorists) को ढेर कर दिया है। सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है। 

बताया जा रहा है कि सुरक्षाबलों (Security forces) को पुलवामा के लस्सीपोरा में आतंकियों के छुपे होने की सूचना मिली थी। इसके बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया और इस दौरान आतंकियों से मुठभेड़ हो गई। इसमें सुरक्षाबलों ने चार आतंकियों को ढेर कर दिया। बताया जा रहा है कि मारे गए सारे आतंकी लश्कर-ए-तैयबा के थे। 

सुरक्षबलों ने आतंकियों के पास से दो एके राइफ्लस, एक एसएलआर और एक पिस्टल बरामद की है। सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है।  

वहीं रविवार को पाकिस्तान की सेना ने जम्मू कश्मीर में नियंत्रण रेखा से लगे हुए राजौरी जिले की अग्रिम चौकियों और गांवों को निशाना बनाते हुए मोर्टार दागे और गोलीबारी की। लगातार तीसरे दिन पाकिस्तान ने संघर्षविराम का उल्लंघन किया था। प्रवक्ता ने बताया, ‘पाकिस्तान की सेना ने रविवार सुबह करीब नौ बजे बिना किसी उकसावे के मोर्टार दागे और राजौरी के नौशेरा सेक्टर में गोलीबारी की। भारतीय सेना इसका माकूल जवाब दिया।  उन्होंने बताया कि इस गोलीबारी में कोई हताहत नहीं हुआ। शनिवार को पुंछ जिले के मनकोट सेक्टर में हुई गोलीबारी में एक नागरिक घायल हो गया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here