करनाल: ढाबे पर किन्नरों ने 2 युवकों को लाठी-डंडों से पीटा, पड़ताल जारी।

11 जुलाई को घरौंदा-करनाल नेशनल हाइवे पर स्थित चढ़दी कलां ढाबे पर 2 लोगों का वहां खड़े किन्नरों के साथ विवाद हो गया था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किन्नरों को हिरासत में ले लिया था.

0
191

हरियाणा के करनाल (Karnal) में किन्नरों के गुंडागर्दी और हुड़दंग का मामला सामने आया है. यहां हाइवे पर एक ढाबे में दिनदिहाड़े आधा दर्जन किन्नरों ने जमकर गुंडागर्दी की. किसी बात को लेकर ढाबे पर मौजूद 2 लोगों से किन्नरों (transgenders) की नोंकझोंक हो गई. यह मामला इतना बढ़ा कि नौबत मारपीट तक आ गई.

करीब एक सप्ताह पहले हुई इस घटना का खुलासा बुधवार को सोशल मीडिया पर वायरल हुई एक वीडियो से हुआ है. वायरल हुए वीडियो के दो हिस्से हैं जिसमें किन्नर मारपीट करते और उत्पात मचाते दिख रहे हैं.

लगभग 1 मिनट 13 सेकेंड के पहले वीडियो क्लिप में महिलाओं के वेश में खड़े 5 से 6 किन्नर कार सवार एक शख्स से बहसबाजी करते हुए दिखाई दे रहे है. वायरल वीडियो के दूसरे क्लिप में भड़के किन्नरों ने कार चालक और दूसरे व्यक्ति पर हमला बोल दिया है. लगभग एक मिनट 13 सेकेंड के इस वीडियो में 2 किन्नर जहां कार चालक पर हमला करते दिख रहे हैं. वहीं इसमें उनके साथी दूसरे व्यक्ति पर लाठी-डंडों से टूट पड़े. किन्नरों की गुंडागर्दी का शिकार कार चालक जान बचाने के लिए गाड़ी लेकर फरार हो गया लेकिन दूसरा शख्स ढाबे पर ही बैठा दिखाई दे रहा है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सचिन कुमार ने बताया कि यह वीडियो करीब एक सप्ताह पुराना है. बीते 11 जुलाई को घरौंदा-करनाल नेशनल हाइवे पर स्थित चढ़दी कलां ढाबे पर 2 लोगों का वहां खड़े किन्नरों के साथ विवाद हो गया था. मामले की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर किन्नरों को हिरासत में ले लिया था.

सचिन कुमार ने बताया कि इस मामले में अभी तक किसी भी पक्ष ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है. ना ही अस्पताल की तरफ से इस बारे में कोई शिकायत उन्हें प्राप्त हुई है. पुलिस इस वायरल वीडियो की जांच कर रही है. साथ ही जिनसे मारपीट हुई है उनसे बात भी की है. पुलिस जांच के बाद नियमानुसार कार्रवाई की बात कह रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here