मथुरा के पास Yamuna Express Way पर एक्सीडेंट, 7 की मौत।

उत्तर प्रदेश में मथुरा (Mathura) के निकट एक सड़क हादसे (Road Accident) में सात लोगों की मौत हो गई है।

0
736

उत्तर प्रदेश में मथुरा (Mathura) के निकट एक सड़क हादसे (Road Accident) में सात लोगों की मौत हो गई है। बताया जा रहा है कि नोएडा की ओर से आ रही एक एंबुलेंस (Ambulance) डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड आ गई और एक गाड़ी से टकरा गई। इस हादसे में सात लोगों की मौत हो गई है।

यह घटना थुरा के बलदेव क्षेत्र के गांव सुखदेव बुर्ज के पास की है। यहां यमुना एक्सप्रेसवे (Yamuna Express Way) के चेंज नम्बर 138 के समीप नोएडा की ओर से आ रही एंबुलेंस डिवाइडर को तोड़ते हुए आगरा दिल्ली रोड पर पहुंच गई। जिसमें सात लोगों की मौत हो गई है। एंबुलेंस में जम्मू कश्मीर का नंबर बताया जा रहा है।

वहीं नोएडा जा रही गाड़ी (यूपी एससी 487) टूंडला से किसी विवाह समारोह में से आ रही थी। गाड़ी में तीन लोग सवार थे। अचानक गाड़ी के सामने एंबुलेंस के आ जाने के कारण यह भीषण हादसा हुआ। जिसमें एंबुलेंस में सवार सभी लोगों की मौत मौके पर ही हो गई। इस हादसे में घायल सभी लोगों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनका इलाज चल रहा है। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और पता लगाया जा रहा है कि आखिर किस वजह से एंबुलेंस डिवाइडर तोड़कर रॉन्ग साइड चली गई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here