रांची के CRPF कैंप में फायरिंग, सिपाही ने कंपनी कमांडर को मारी गोली

रांची के खेलगांव स्थित CRPF Camp में सोमवार सुबह गोलीबारी में दो जवानों की मौत हो गई है। कंपनी कमांडर सहित दो जवानों की मौत के बाद यहां कैंप में अफरातफरी की स्थिति है।

0
441

Ranchi firing- राजधानी रांची से बड़ी खबर आ रही है। रांची के खेलगांव स्थित CRPF Camp में सोमवार सुबह गोलीबारी में दो जवानों की मौत हो गई है। कंपनी कमांडर सहित दो जवानों की मौत के बाद यहां कैंप में अफरातफरी की स्थिति है।

CRPF के कंपनी कमांडर और CRPF जवान के बीच कहासुनी के बाद सिपाही ने कंपनी कमांडर को गोली मार दी। इसके बाद जवान ने खुद को भी गोली मार ली। गोली, लगने से दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। पूरा खेलगांव परिसर (Khelgaon Complex) पुलिस छावनी में तब्दील हो गया है।

मृतकों में दोनों छतीसगढ़ सशस्त्र बल 4 बटालियन बी कंपनी के जवान थे। इनमें एक जवान कंपनी कमांडर था, जिनका नाम मेला राम कुर्रे बताया जा रहा है। जबकि दूसरा जवान विक्रम राजवाड़े है। विक्रम सिपाही था। बताया गया है कि छत्तीसगढ़ से फोर्स की कंपनी झारखंड इलेक्शन ड्यूटी में आई थी। कंपनी के कैंप में कमांडर और सिपाही में किसी बात को लेकर बहस हुई। इस बहस के बीच सिपाही ने कमांडर को अपने राइफल से गोली मार दी। घटना की जानकारी मिलने पर खेल गांव थाने की पुलिस सदर डीएसपी दीपक पांडे सहित कई अधिकारी पहुंचे हैं। CRPF के वरीय अधिकारी भी मौके पर मौजूद हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here