एक हत्या, एक आत्महत्या और एक मुठभेड़।

एक हत्या, एक आत्महत्या और एक मुठभेड़। मेरठ के रहने वाले एक शख्स मोबाइल फोन बेचने से पहले अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ कुछ अनुचित तस्वीरें हटाना भूल गया।

0
154

Meerut: एक हत्या, एक आत्महत्या और एक मुठभेड़। मेरठ के रहने वाले एक शख्स मोबाइल फोन बेचने से पहले अपनी पूर्व प्रेमिका के साथ कुछ अनुचित तस्वीरें हटाना भूल गया।

घटनाओं का भयावह मोड़ तब शुरू हुआ जब शनिवार को, एक 35 वर्षीय महिला ने मुज़फ्फरनगर की गंगनहर नहर में अपने पांच साल के बेटे के साथ एक पुल से छलांग लगा दी।

जबकि मेरठ में रहने वाली महिला की मौत हो गई, उसके बच्चे को बचा लिया गया।

जांच के दौरान, पुलिस को पता चला कि महिला की अपने पूर्व प्रेमी के साथ तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थीं।

महिला के पूर्व प्रेमी शुभम कुमार ने अपने मोबाइल में save की अपनी प्रेमिका की अनुचित तस्वीरों को हटाए बिना अपना मोबाइल फोन दूसरे मेरठ निवासी को बेच दिया था।

पुलिस ने कहा कि मुजफ्फरनगर के खतौली में एक महिला के पुल से कूद जाने की सूचना मिलने के बाद यह घटना सामने आई। पुलिस ने कहा कि आत्महत्या करने से पहले महिला ने एक कियोस्क मालिक के मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया था।

उसके पति के मोबाइल नंबर को ट्रेस किया गया, जिससे पुलिस को उसकी पहचान करने में मदद मिली।

पुलिस को पता चला कि महिला की अनुचित तस्वीर अनुज प्रजापति नाम के व्यक्ति द्वारा साझा की गई थी, जिसने महिला के पूर्व प्रेमी शुभम से फोन खरीदा था।

जांच में पुलिस को पता चला कि प्रजापति की पहले ही ह्त्या हो चुकी थी । शुभम और उसके दोस्तों ने 23 मई को प्रजापति की कथित तौर पर हत्या कर दी थी।

पुलिस ने कहा कि प्रजापति हत्या मामले के संदिग्धों की पहचान सीसीटीवी फुटेज के आधार पर की गई और उन्हें दबोचने के लिए टीमों का गठन किया गया।

हालांकि, इससे पहले कि मेरठ पुलिस उन्हें दबोच पाती, सहारनपुर पुलिस ने शनिवार को एक मुठभेड़ में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

सहारनपुर के एसएसपी दिनेश कुमार पी ने कहा कि पांच लोगों ने पुलिस दल पर उस समय गोलियां चलाईं जब पुलिस ने उन्हें शनिवार को जांच के लिए रुकने को कहा। पुलिस ने कहा कि संदिग्ध लोग मेरठ के कंकरखेड़ा इलाके में 23 मई को एक हत्या के मामले में वांछित थे।

कंकरखेड़ा एसएचओ मिश्रा ने बताया कि महिला इस डर से भी कदम उठा सकती थी कि उसका नाम हत्या की जांच में सामने आएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here