महाराष्ट्रः भिवंडी में तीन मंजिला इमारत ढही, अब तक 10 लोगों की मौत

महाराष्ट्र के भिवंडी में धामनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड इलाके में तीन मंजिला इमारत ढह गई है। इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है

0
579

Maharashtra: महाराष्ट्र के भिवंडी (Bhiwandi) में धामनकर नाका के पास पटेल कंपाउंड इलाके में तीन मंजिला इमारत ढह गई है। इस घटना में अब तक 10 लोगों की मौत हो गई है, वहीं 25 लोगों की जान बचा ली गई है। अब भी 50-60 लोगों के फंसे होने की आशंका है। NDRF की दो टीमें बचाव कार्य के लिए मौके पर मौजूद हैं। इस इमारत को नगरपालिका ने नोटिस दिया हुआ था और यहां क्षमता से ज्यादा लोग रहते थे।

वहीं इस दौरान मलबे में फंसे एक बच्चे को भी सुरक्षित बाहर निकाला गया। NDRF की टीम और फंसे लोगों को निकालने की कोशिश कर रही है। जानकारी के अनुसार यह घटना रात को 3.30 बजे के आसपास हुई है। इस इमारत का निर्माण 1984 में हुआ था और यहां 21 परिवार रहते हैं।

स्थानीय लोगों ने बताया कि दुर्घटनाग्रस्त इमारत जिलानी अपार्टमेंट हाउस नंबर 69 को साल 1984 में बनाया गया था। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक सुबह करीब 3.30 बजे पटेल कंपाउंड इलाके में हलचल हुई। हादसे के वक्त इमारत में रहने वाले लोग गहरी नींद में सो रहे थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here