‘लाल सिंह चड्ढा’ के सेट पर आमिर खान को लगी पसली में चोट, करते रहे फिल्म की शूटिंग

आमिर खान से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान ही पसली में भी चोट लग गई थी. लेकिन, इसके बाद भी एक्टर ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की.

0
1385

आमिर खान (Aamir Khan) ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) की शूटिंग पूरी की है. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए दी थी. एक्टर इन दिनों फिल्मों के कारण दिल्ली में मौजूद हैं. हाल ही में आमिर खान से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि उन्हें शूटिंग के दौरान ही पसली में भी चोट लग गई थी. लेकिन, इसके बाद भी एक्टर ने अपनी फिल्म की शूटिंग पूरी की. उन्होंने दवाइयों की मदद से अपने शूटिंग फिर से शुरू की और इसे पूरा भी किया.

आमिर खान (Aamir Khan) से जुड़े सूत्र ने इस बारे में जानकारी देते हुए कहा, “कुछ एक्शन दृश्यों की शूटिंग के दौरान आमिर खान को पसली में चोट लग गयी है. हालांकि इस वजह से फिल्म की शूटिंग में कोई बाधा नहीं आई. अभिनेता ने बस अपनी स्थिति का जायजा लिया और कुछ ही समय में दवाइयों की मदद से शूटिंग फिर से शुरू कर दी.” एक्टर के बारे में जानकारी देते हुए सूत्र ने बताया, “आमिर का परिश्रम और समर्पण उल्लेखनीय है. पसली में लगी चोट के बाद भी अभिनेता अभी भी शूटिंग कर रहे है. यह जानते हुए कि पूरे शूटिंग शेड्यूल के लिए विशेष व्यवस्था की गई है, आमिर अपने अंत से कुछ भी देरी नहीं करना चाहते हैं और इसलिए निश्चित समय तक आवश्यक दवाओं के साथ अपनी चोट पर काबू पाने की कोशिश कर रहे है.”

बता दें कि ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chadha) टीम द्वारा शूटिंग के लिए सभी आवश्यक सावधानियों और सुरक्षा उपायों का पालन किया जा रहा है. इससे पहले भी एक महत्वपूर्ण रनिंग सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान, लगातार दौड़ने की वजह से अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) को अत्यधिक शारीरिक परिश्रम का सामना करना पड़ा था. बता दें कि आमिर की अकसर अपने किरदारों में लगने वाली कड़ी मेहनत के लिए प्रशंसा की जाती है. आमिर खान के साथ इस फिल्म करीना कपूर भी मुख्य भूमिका अदा करती नजर आएंगी. उनकी यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here