दबंग में सलमान के साथ काम करके गलती कर दी, एक्ट्रेस माही गिल ने कहा…..

0
124
mahi gill

बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि दबंग सलमान खान के साथ काम करना उनकी जिंदगी कि सबसे बड़ी भूल है। दअरसल दबंग फिल्म में सलमान खान के साथ सपोर्टिंग रोल में काम करना उनके करियर की सबसे बड़ी भूल थी। उन्होंने कहा कि देव डी फिल्म करने के बाद मुझे लोगों ने काफी पसंद किया।

फिल्म फेयर क्रिटिक एवार्ड के तहत बेस्ट एक्ट्रेस सहित कई सम्मान भी मिले। कई लोग मुझे कई फिल्मों के लिए साइन भी करना चाहते थे। लेकिन मैने दबंग में सलमान के साथ सपोर्टिंग रोल करना पसंद किया। मेंरे इस फैसले से मुझे काफी नुकसान हुआ।इस फिल्म के बाद डायरेक्टर्स मुझे छोटे – मोटे रोल ऑफर करने लगे।

माही ने कहा कि मुझे बहुत बुरा लग रहा था लेकिन ये समझ नहीं आ रहा था कि आखिर ये सब हो क्या रहा है। मैं हमेशा किस्मत में विश्वास करती हूँ और मैंने सोचा कि शायद ऐसा मेरे साथ होना ही लिखा था। माही ने कहा कि तब मुझे इस बात को लेकर पछतावा हुआ लेकिन अब नहीं। एक कमर्शियल फिल्म में काम करना उसके लिए फायदे का सौदा साबित नहीं हुआ। माही ने कहा कि उस रोल के बाद उनका करियर थम गया था लेकिन तिग्मांशु धूलिया का धन्यवाद कि उन्होंने साहब बीवी और गैंगस्टर में उन्हें अहम् रोल दिया।

इस कारण वो अपने करियर में वापस आ सकीं। माही ने साहब बीवी और गैंगस्टर के पहले और दूसरे भाग में काम किया और अब तीसरे भाग में भी हैं। माही ने बताया कि वो दबंग के दूसरे भाग में तो काम ही नहीं करना चाहती थीं लेकिन फिर अरबाज़ ने कहा कि कहानी के हिसाब से उनका रहना जरुरी है तो फिर उन्होंने फिल्म में काम कर लिया। हालांकि उन्हें दबंग 3 के लिए अप्रोच नहीं किया गया है।

अआपको बता दे कि माही ने 2009 में फिल्म देव डी से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में माही ने पारो का किरदार निभाया था।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here