अभिनेता इमरान हाशमी का आज बर्थडे, जानिए उनसे जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें….

0
253
imran hashmi

 बॉलीवुड एक्टर इमरान हाशमी 24 मार्च को अपना 39 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। उन्होंने फिल्म फुटपाथ से बॉलीवुड में एंट्री की थी। फिल्म में इमरान एक्टर आफताब शिवदसानी के साथ सपोर्टिंग रोल में नजर आए थे। इसके बाद 2004 में आई ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मर्डर’ से उन्हें बॉलीवुड में पहचान मिली।

इमरान हाशमी 15 सालों में अब तक 37 फिल्मों में काम कर चुके हैं। इमरान के नाम सबसे ज्यादा एक्ट्रेस को किस करने का रिकॉर्ड दर्ज है। इसके बाद उन्‍होंने कई छोटी बड़ी फिल्‍मों में काम किया। उनकी ज्‍यादातर फिल्‍में औसत से ऊपर रहीं हैं और उन्‍हें दर्शकों का भी काफी प्‍यार मिला है।

आपको बता दे कि इमरान हाशमी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दीं। वहीं इमरान ने अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड परवीन सहानी से शादी की। इमरान और परवीन करीब 6 साल एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में रहे। इमरान काफी प्राइवेट पर्सन हैं इसलिए उन्होंने शादी भी बहुत प्राइवेट तरीके से की।

इमरान और परवीन का साल 2010 में एक बेटा हुआ। बेटे का नाम अयान रखा गया। इमरान की जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर तब आया जब उन्हें पता चला कि उनके 4 साल के बेटे को कैंसर है। अयान को malignant tumor हो गया था। अयान malignant tumor की फर्स्ट स्टेज पर थे। इसके चलते तुरंत उनका इलाज शुरू करवाया गया। इमरान को अपनी फैमिली के साथ वक्त बिताना बहुत पसंद है। जब उन्हें मौका मिलता है इमरान अपनी फैमिली के साथ डिनर पर जाना पसंद करते हैं।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here