अभिनेता फरहान अख्तर ने ट्विटर पर लगाई फटकार…..

0
821
farahan akhatar

बॉलीवुड अभिनेता फरहान अख्‍तर सोशल मीडिया पर बेबाकी से अपनी बात रखते आये हैं।  हर मुद्दे पर उन्‍होंने मजबूती से अपना पक्ष रखा है।  इस बार भी फरहान ने कुछ ऐसा ही किया है। जोधपुर कोर्ट ने नाबालिग से बलात्‍कार मामले में आसाराम को दोषी करार दिया है।

इसे लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है। सोशल मीडिया पर भी लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। कुछ लोग आसाराम के साथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की फोटो शेयर कर रहे हैं जिसे लेकर फरहान अख्‍तर भड़क उठे और उन्होंने ट्विट किया है। फरहान अख्तर ने लिखा है कि, तो आसाराम एक चाइल्ड रेपिस्ट है और दोषी करार दिया है। लेकिन क्या लोग प्रधानमंत्री मोदी के साथ उनकी तस्वीरों को शेयर करना बंद कर सकते हैं।

किसी ऐसे व्यक्ति के साथ खड़े होना या उसका संरक्षण करना वो भी उस समय जब उसके अपराधों से पर्दा ना उठा हो, कोई क्राइम नहीं है। निष्पक्ष रहें और इस बात को समझें कि वह भी हमारी तरह उनकी इस सच्चाई को नहीं जानते थे।

आपको बता दें कि जोधपुर की एक अदालत ने कथावाचक आसाराम को नाबालिग से बलात्कार के मामले में बुधवार को दोषी करार दिया और उम्र कैद की सजा सुनायी। अन्य दो दोषियों (शिल्पी और शरद ) को कोर्ट ने 20-20 साल की सजा दी।

पीड़िता ने आसाराम पर उसे जोधपुर के नजदीक मनाई इलाके में आश्रम में बुलाने और 15 अगस्त 2013 की रात उसके साथ बलात्कार करने का आरोप लगाया था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here