माही गिल की शूटिंग टीम पर हमला, पुलिस ने सात लोगों को किया अरेस्ट

मुंबई की मीरा रोड पर बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल (Mahi Gill) की टीम एक वेब सीरिज ‘फिक्सर’ (Fixer) की शूटिंग कर रही थी तभी कुछ हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया।

0
412

मुंबई की मीरा रोड पर बॉलीवुड अभिनेत्री माही गिल (Mahi Gill) की टीम एक वेब सीरिज ‘फिक्सर’ (Fixer) की शूटिंग कर रही थी तभी कुछ हमलावरों ने उन पर हमला कर दिया। हमलावरों ने पूरी टीम के साथ मार पीट की साथ ही ये धमकी दी की वो इस जगह शूटिंग नहीं कर सकते। हमले के बाद टीम ने एक वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया है।

वीडियो में साकेत सहानी नाम के एक शख्स नजर आ रहे हैं जो पूरी टीम के साथ खड़े हैं और पूरे मामले को विस्तार से बता रहे हैं। साकेत ने बताया कि मीरा रोड की फैक्ट्री में शूटिंग करने के लिए उन्होंने परमीशन ली है, उनके पास लैटर है। बुधवार सुबह जब टीम शूटिंग कर रही थी तभी सुबह सात बजे कुछ लोग वहां आए और टीम के साथ मारपीट करने लगे। हमारे क्रू मेंबर को बहुत मारा।

साकेत ने बताया कि हम पुलिस में ये मामला दर्ज नहीं करवा रहे क्योंकि जब ये सब हो रहा था तब पुलिस भी वहां मौजूद थी और पुलिसावलों ने हमें बचाने की जगह उन हमलावरों से कहा कि ‘और मारो’। इसलिए वीडियो के जरिए आप सबसे ये बात शेयर कर रहे हैं।

इसके बाद कुछ स्टार्स ने ये वीडियो शेयर किया जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और सात लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक पुलिस ने सात लोगों को अरेस्ट किया है इसके साथ ही आज माही गिल (Mahi Gill) की पूरी टीम महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात करेगी।

बॉलीवुड अभिनेता तिग्मांशु धूलिया (Tigmanshu Dhulia) ने भी इस वीडियो को शेयर किया है। तिग्मांशु ने वीडियो Tweet करते हुए लिखा। जिस वक्त ये हमला हुआ उस वक्त मैं मीरा रोड पर मौजूद था। हमारे कैमरामैन संतोष थुंडियाला को 6 टांके आए हैं। ये सब काफी घटिया है। एकता कपूर ने इस वीडियो को शेयर करते हुए अपना दुख जाहिर किया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here