अभिनेता पवन कल्याण ने अपनी एक्स वाइफ को दूसरी सगाई कि दी बधाई……

0
761

साउथ के जाने माने अभिनेता पवन कल्याण के फैंन्स हुए न खुश उनकी एक्स वाइफ रेणू देसाई कि दूसरी सगाई से। दअरसल पवन कल्याण कि एक्स वाइफ ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई कि फोटो शेयर कि। शेयर करने के बाद ही पवन के फैन्स ने रेणू देसाई को आडे हाथ लिया और गालियां तक दे दी।

रेनू ने भी अपनी सगाई कि फोटो को कुछ देर बाद ही अपना अकाउंट से डिलिट कर दी और वहीं इंस्टाग्राम पर से भी सिक्योरिटी सेटिंग बदल डाली है। पवन कल्याण के एक फैन ने लिखा था ‘प्लीज दूसरी शादी ना करो, क्योंकि सिंगल लड़कियां भी अच्छी जिंदगी जी रही हैं।

आपको बता दे कि ऐसे में रेणू के एक्स हसबैंड एक्टर पवन ने भी मैसज किया। पवन के रेणू से दूर होने के बाद भी मधुर रिश्ते हैं और उन्होंने रेणू को सगाई के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं भी दी है। उन्होंने लिखा है कि ‘जिंदगी की नई शुरुआत करने के लिए मेरी ओर से मिस रेणू को दिल से ढेर सारी बधाईयां, भगवान से दुआ करता हूं कि उन्हें तमाम प्यार और शांति मिले।

रेणु ने जिससे सगाई की उसके नाम का अभी खुलासा नहीं हुआ है। रेणु देसाई ने जो फोटो शेयर की है उसमे उनके मंगेतर का चेहरा भी नहीं दिख रहा है। इन दोनों साल 2009 में शादी की थी लेकिन शादी के तीन साल बाद ही 2012 में दोनों का तलाक हो गया। दोनों के दो बच्चे हैं। पवन ने रेणु से तलाक लेने के बाद में अन्ना लेजानवा से शादी कर ली जिनसे उनके दो बच्चे हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here