आज के दिन हुई थी अभिनेत्री सौंदर्या रघु की हेलिकॉप्टर क्रैश होने से मौत……

0
608
death soundarya raghu

बॉलीवुड की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘सूर्यवंशम’ फिल्म  कि लीड अभिनेत्री सौंदर्या रघु का आज ही के दिन साल 2004 में मौत हो गई थी। सौंदर्या ने अपने करियर की शुरुआत तेलगु, कन्नड़, और तमिल फिल्मों से की और इन्ही फिल्मों में इन्हे बहुत पसंद भी किया गया। सौंदर्या ने हिंदी फिल्मों में भी अपनी पहचान बनाई और उनकी फिल्म सूर्यवंशम काफी हिट रही।

सौंदर्या फिल्मों के साथ ही राजनीती में भी शामिल थी, 17 अप्रैल 2004 को उन्होंने अपनी पार्टी (BJP) के प्रचार के लिए वह बेंगलुरु से  हेलिकॉप्टर में उड़ान भरी। लेकिन ये उड़ान उनका आखिरी सफर बन गई। वह हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया। इस हादसे के वक्त सौंदर्या सात महीने की प्रेग्नेंट थीं।

आपको बता दे कि मेडिकल स्टूडेंट रहीं सौंदर्या को फिल्मों के ऑफर पढ़ाई के पहले साल में ही मिलने लगे थे। पहला ऑफर उन्हें उनके पिता के दोस्त ने दिया था। इसके बाद उनकी फिल्मी गाड़ी चल निकली और पढ़ाई छूट गई। सौंदर्या ने अपने क्लासमेट, फ्रैंड और सॉफ्टवेयर इंजीनियर जी एस रघु से शादी कि थी और साल 2002 में फिल्म द्वीपा के लिए उन्हें प्रोड्यूसर के तौर पर बेस्ट फीचर फिल्म के नेशनल फिल्म अवॉर्ड भी दिया गया था। सौंदर्या कि मौत फिल्म सूर्यवंशम करने के बाद हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here