मिथुन दा के बेटे मिमोह ने मदालसा से की शादी…..

0
356
mithun daa

बॉलीवुड के अपने जमाने के मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवती यानि कि मिथुन दा के बेटे महाक्षय यानी मिमोह ने अपनी गर्लफ्रेंड मदालसा से कल 10 जुलाई को पूरे रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंध गए। इन दोनों कि शादी कि फोटो सोशल मिडिया पर काफी वारयल हो रही है, दोनों फोटो में बेहद खुश नजर आ रहे है। महाक्षय ने अपना शादी में जहां गोल्डन कलर की शेरवानी पहनी है,तो वहीं मदालसा ने रेड और गोल्डन साड़ी पहनी है।

आपको बता दे कि मिमोह कि शादी 7 जुलाई को होने वाली थी। लेकिन गंभीर आरोप के कारण उनको अपनी शादी कि तारीख आगे बढ़ेनी पड़ी। दअरसल मामला एक भोजपुरी अभिनेत्री ने मिमोह पर रेप, धोखा और जबरदस्ती अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया है और उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है।

शादी के बाद मिमोह की सास शीला ने उनपर लगे रेप के आरोप का खंडन किया है। शीला ने बताया कि मिमोह और मदालसा दोनों ही काफी खुश हैं और सबके आशीर्वाद से शादी अच्छे से हो गई। शीला ने भोजपुरी अभिनेत्री द्वारा लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से नकार दिया। अभिनेत्री ने मिमोह की मां योगिता बाली पर भी आरोप लगाया था कि उन्होंने अपने बेटे से रिलेशनशिप रखने पर गंभीर अंजाम भुगतने की धमकी दी थी। योगिता और मिमोह दोनों को शनिवार को अग्रिम जमानत मिल गई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here