फिर आग पकड़ी कंगना और आदित्य के झगड़े ने।

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य पंचोली ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत के खिलाफ FIR दर्ज की है.

0
245

कंगना रनौत और आदित्य पंचोली का झगड़ा बढ़ता ही जा रहा है। ताज़ा रिपोर्ट्स के अनुसार आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) ने वर्सोवा पुलिस स्टेशन में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ FIR दर्ज की है.

आदित्य पंचोली (Aditya Pancholi) का FIR में कहना है कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के वकील ने उन्हें रपे केस में फसाने की धमकी दी है. यह FIR, काउंटर एप्लीकेशन है कंगना और उनकी बेहन रंगोली द्वारा फाइल की गयी कंप्लेंट (Complain) की, जिस में उन्होंने आदित्य पर शारीरिक और मानसिक प्रतारणा का आरोप लगाया है.

आदित्य के मुताबिक उन्होंने यह FIR कुछ दिन पहले फाइल की थी और उन्होंने कंप्लेंट के साथ-साथ 18 मिनट लम्बी फ़ोन-रिकॉर्डिंग और वीडियो (Video and Phone recording) भी पुलिस कर्मियों के पास दर्ज कराया हैं. इस FIR के अलावा आदित्य ने एक मानहानि का दावा भी कंगना के खिलाफ कोर्ट में दर्ज कराया हुआ है.

कंगना ने भी अपने कई पुराने इंटरव्यूज़ में आदित्य पर यौन उत्पीड़न और मानसिक दबाव बनाने के इलज़ाम लगाए हैं.

आपको याद होगा की कंगना और आदित्य के बीच मन-मुटाव पिछले 10 साल से चल रहा है और दोनों एक दूसरे पर इलज़ाम लगाने का कोई मौका नहीं चूकते। कंगना की बहिन रंगोली ने पूरे मामले पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here