‘मेडिटेशन फोटोग्राफी’ अगली बड़ी चीज होने जा रही है.’- ट्विंकल खन्ना

ट्विंकल खन्ना: पिछले कुछ दिनों में आध्यात्मिक इमेजेस देखने के बाद मैं अब 'मेडिटेशन फोटोग्राफी- पोजेज ऐंड एंगल्स' नाम से वर्कशॉप शुरू करने जा रही हूं.

0
248

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने चुनाव प्रचार से फुरसत पाने के बाद केदारनाथ धाम के दर्शन किए और वहां उनकी गुफा के अंदर साधना करते हुए फोटो जमकर वायरल भी हुई. पीएम नरेंद्र मोदी (PM Modi) की इस फोटो ने सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां लूटीं और बॉलीवुड से इसे लेकर जोरदार रिएक्शन भी आए.

बॉलीवुड एक्ट्रेस और राइटर ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने साधना को लेकर अपने सोशल मीडिया एकाउंट पर चुटकी ली है और मेडिटेशन करते हुए अपनी एक फोटो भी पोस्ट की है. वैसे भी ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) सोशल मीडिया पर चुटकी लेने का कोई भी मौका छोड़ती नहीं हैं.

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) की साधना की फोटो का मुकाबला करते हुए अपनी एक फोटो पोस्ट की है. ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) ने इस फोटो के साथ लिखा हैः ‘दोस्तों कृपया साइन अप करें- पिछले कुछ दिनों में बहुत सारी आध्यात्मिक इमेजेस देखने के बाद मैं अब ‘मेडिटेशन फोटोग्राफी- पोजेज ऐंड एंगल्स’ नाम से वर्कशॉप शुरू करने जा रही हूं. मुझे लग रहा है कि वेडिंग फोटोग्राफी के बाद यह अगली बड़ी चीज होने जा रही है.’

यह भी पढ़ें – मैं ईश्वर से कुछ नहीं मांगता, उन्होंने मुझे देने योग्य बनाया है – पीएम मोदी

ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) अकसर इस तरह के तंज सोशल मीडिया पर कसती रहती हैं. ट्विंकल खन्ना के पति अक्षय कुमार ने पीएम नरेंद्र मोदी का एक गैर राजनैतिक इंटरव्यू भी किया था और इसमे भी पीएम नरेंद्र मोदी ने ट्विंकल खन्ना के इस तरह उन पर तंज कसने का जिक्र किया था. ट्विंकल खन्ना ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हल्के-फुल्के अंदाज में चुटकी ली है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here