‘दिल ख़ुश हुआ प्रधान मंत्री जी’- अखिलेश यादव

अखिलेश ने Tweet करते हुए लिखा है, 'दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं.

0
210

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election)से पहले विपक्षी दलों के नेताओं सहित देशभर के सेलेब्स को Tweet करते हुए एक खास अपील की है. अलग-अलग दर्जनों Tweet करते हुए पीएम मोदी (PM Modi) ने इन सबसे देश के नागरिकों को मतदान करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए आग्रह किया है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi), टीएमसी प्रमुख ममता बनर्जी, एनसीपी प्रमुख शरद पवार, बसपा प्रमुख मायावती, सपा प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और राजद प्रमुख तेजस्वी यादव को Tweet किया है.

इन सबको Tweet में टैग करते हुए उन्होंने लिखा है, ‘मैं अपील करता हूं कि आगामी लोकसभा चुनावों में ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करें. जनता की ज्यादा भागीदारी हमारे लोकतंत्र के लिए शुभ संकेत होगी.’  उन्होंने राजनीति, व्यापार, मनोरंजन, खेल और मीडिया जगत की हस्तियों से मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक बनाने में मदद की अपील की. 

PM Modi ने राहुल, ममता, अमिताभ समेत कई प्रमुख हस्तियों को किया Tweet

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Tweet पर सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने प्रतिक्रिया दी हैं. अखिलेश ने इसके जवाब में Tweet करते हुए लिखा है, ‘दिल ख़ुश हुआ कि प्रधान मंत्री जी भी #MahaGathbandhan से #MahaParivartan की अपील कर रहे हैं. मैं भी सभी भारतीय नागरिकों से अनुरोध करता हूं कि ज्यादा से ज्यादा संख्या में मतदान करें और नया प्रधानमंत्री चुनें.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here