BJP सरकार में एनकाउंटर में निर्दोष मारे जा रहे हैं – अखिलेश यादव

BJP सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है। कोई कहीं भी मारा जा सकता है। महिला उत्पीड़न सबसे ज्यादा है। एनकाउंटर में निर्दोष मारे जा रहे हैं।- अखिलेश यादव

0
405

सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने मंगलवार को कहा कि BJP सरकार में कोई भी सुरक्षित नहीं है। कोई कहीं भी मारा जा सकता है। महिला उत्पीड़न सबसे ज्यादा है। एनकाउंटर में निर्दोष मारे जा रहे हैं।

नेशलनल क्राइम रिकार्ड ब्यूरो (National Crime Record Bureau) ने दो वर्ष के बाद जो रिपोर्ट जारी की है उसके अनुसार महिलाओं के खिलाफ अपराध में यूपी सबसे ऊपर है। इससे साबित होता है कि प्रदेश की कानून-व्यवस्था पर भारी संकट है।

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा कि BJP ने अब तक दो ही काम किए हैं। एक समाजवादी सरकार के कामों को अपना बताना और जनहित के दूसरे कामों को बर्बाद करना। भाजपा राज में किसान और नौजवानों का कोई पुरसाहाल नहीं है। कर्ज और बेकारी से परेशान लोगों को आत्महत्या का ही रास्ता सूझ रहा है।

अखिलेश (Akhilesh Yadav) ने कहा, BJP नेतृत्व रामराज्य की बात तो करता है, लेकिन उसे असहमति की आवाज पसंद नहीं है। असहमति जताना देशद्रोह मान लिया जाता है। यह ऐसी सरकार है जिसमें विकास की कोई चर्चा नहीं हो रही है। देश की अर्थव्यवस्था चिंताजनक है। नोटबंदी और GST ने व्यापार और उद्योग धंधों को चौपट कर दिया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here