अक्षय कुमार को सबसे पहले पता चला करीना के सीक्रेट का

करीना कपूर ने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले ऐसे इंसान हैं, जिन्हें पता चला था कि एक्ट्रेस सैफ अली खान से प्यार करती हैं.

0
344

करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘गुड न्यूज’ (Good Newwz) और ‘लाल सिंह चड्ढा’ (Laal Singh Chaddha) की तैयारी में लगी हुई हैं. फिल्मों के अलावा करीना कपूर इन दिनों सोशल मीडिया पर भी खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव न होने के बाद भी करीना कपूर लोगों का खूब ध्यान खींचती हैं.

हाल ही में करीना कपूर ने (Kareena Kapoor) अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) को लेकर खुलासा किया है. करीना कपूर ने बताया कि अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पहले ऐसे इंसान हैं, जिन्हें पता चला था कि एक्ट्रेस सैफ अली खान से प्यार करती हैं. इसके साथ ही करीना कपूर ने बताया कि वह काफी अच्छे दोस्त भी हैं.

बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) से जुड़ी यह बात हिंदुस्तान टाइम्स लीडरशिप सम्मिट के दौरान बताई थी. करीना कपूर ने बताया, “असल में यह सच है. अक्षय ही वह पहले इंसान थे, जिन्हें पता चला था कि मैं सैफ अली खान से प्यार करती हूं. उन्होंने सीक्रेट रखने का काफी अच्छा काम किया. वह बहुत अच्छे दोस्त हैं.” करीना कपूर इन बातों के बाद अक्षय कुमार ने कहा, “ऐसा इसलिए, क्योंकि सैफ का कमरा मेरे कमरे के साथ में ही था.” इसके अलावा करीना कपूर ने एक इंटरव्यू में अपने और सैफ के रिश्ते के बारे में बात करते हुए कहा, “मुझे लगता है कि मैंने अपनी जिंदगी का सबसे सही फैसला लिया था.”

बता दें, करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी रचाई थी. करीना कपूर, अक्षय कुमार और सैफ अली खान एक साथ फिल्म ‘टशन’ में नजर आ चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो करीना कपूर (Kareena Kapoor) जल्द ही अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ ‘गुड न्यूज (Good Newwz)’ में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसी साल 27 दिसंबर को रिलीज होगी. राज मेहता के डायरेक्शन में बनीं यह फिल्म ‘IVF’ के टॉपिक पर आधारित है. फिल्म में करीना कपूर और अक्षय कुमार के साथ ही दिलजीत दोसांझ और कियारा अडवाणी भी मुख्य भूमिका में दिखाई देंगे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here