शूटिंग के दौरान हुई आलिया भट्ट घायल …

0
380
injured alia bhatt

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।  हाल ही में आलिया को ‘ब्रह्मास्त्र’ सेट पर चोट लग गई। शूटिंग के दौरान आलिया के कंधे में चोट आई है। इसके चलते डॉक्टर्स ने आलिया को आराम करने की सलाह दी है। अब आलिया कुछ वक्त के लिए रेस्ट पर हैं। यह हादसा 17 मार्च को हुआ था। फिल्म का शेड्यूल बहुत टाइट है और फिल्म की शूटिंग जबरदस्त ढंग से लगातार जारी है।

लेकिन फिल्म के निर्माताओं ने कहा है कि उनकी पहली प्राथमिकता आलिया भट्ट हैं, वे चाहते हैं कि वे जल्द से जल्द ठीक हो जाएं। उन्हें हाथ को कम से कम हिलाने के लिए कहा गया है।  फिल्म के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर मरिक्जे डीसूजा ने जानकारी दी है, कंधे को और झटका न पहुंचे इस वजह से वे जल्द किसी एक्शन सीन की शूटिंग नहीं कर पाएंगी।

अयान मुखर्जी ‘ब्रह्मास्त्र’ का निर्देशन कर रहे हैं। फिल्म अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट लीड रोल में हैं।  यह पहली बार है जब अमिताभ, रणबीर और आलिया फिल्म में एक साथ काम कर रहे हैं।  ‘ब्रह्मास्त्र’ का फर्स्ट पार्ट स्वतंत्रता दिवस के मौके पर 15 अगस्त, 2019 को रिलीज होगा। ‘ब्रह्मास्त्र’ के तीन पार्ट बनेंगे।

 आपको बता दें कि इस वक्त आलिया बुलगारिया में फिल्म की शूटिंग कर रही हैं। उनके साथ इस फिल्म में रणबीर कपूर और मौनी रॉय भी हैं। रणबीर भी आलिया के साथ आयान मुखर्जी की इस फिल्म की शूटिंग के लिए बुलगारिया गए हुए हैं।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here