अमर सिंह ने अमिताभ बच्चन से मांगी माफ़ी कहा, ‘मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं’

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर Twitter पर माफी मांगी।

0
789

समाजवादी पार्टी के पूर्व नेता अमर सिंह (Amar Singh) ने अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और उनके परिवार के खिलाफ टिप्पणियों को लेकर Twitter पर माफी मांगी। अमर सिंह ने मंगलवार को Tweet कर कहा कि इस स्टेज में जब जिंदगी और मौत से लड़ रहा हूं, मैं अमित जी और उनके परिवार से माफी मांगता हूं।

अमर सिंह ने Tweet कर कहा, ‘आज मेरे पिता की पुण्यतिथि है और आज ही के दिन में मुझे अमिताभ बच्चन जी का संदेश मिला। जीवन के इस पड़ाव पर जब मैं जीवन और मृत्यु की लड़ाई लड़ रहा हूं तो मुझे अमित जी और परिवार के खिलाफ अपनी टिप्पणी के लिए खेद है। ईश्वर सभी को आशीर्वाद दे।’

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अमर सिंह के पिता की पुण्यतिथि के मौके पर उन्हें मैसेज भेजा, जिसके बाद अमर सिंह ने अपने बयानों को लेकर खेद प्रकट किया। बता दें कि किडनी की समस्या ग्रसित अमर सिंह (Amar Singh) फिलहाल सिंगापुर के अस्पताल में इलाज करवा रहे हैं।

गौरतलब है कि एक समय में अमर सिंह (Amar Singh) और अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) गहरे दोस्त हुआ करते थे। मगर एक वक्त ऐसा भी आया कि दोनों के रिश्तों में खटास आ गई थी। यह खटास इस स्तर पर चला गया कि अमर सिंह सार्वजनिक तौर पर बच्चन और उनके परिवार को लेकर टिप्पणियां करने लगे।

एक समय बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के करीबी दोस्त रहे अमर सिंह ने अमिताभ और जया बच्चन को लेकर चौंकाने वाले खुलासे किए थे। एक टीवी चैनल दिए इंटरव्यू के दौरान अमर सिंह (Amar Singh) ने कहा था, ‘जब मैं अमिताभ बच्चन से मिला था, उससे पहले अमिताभ और जया अलग रह रहे थे। दोनों जनक और प्रतिक्षा बंगले में अलग-अलग रहते थे। लोग देश में हो रहे हर विवाद के लिए मुझे जिम्मेदार मानते हैं। मैं जया और ऐश्वर्या राय बच्चन वाले विवाद का भी जिम्मेदार नहीं हूं।’

उस वक्त अमर सिंह (Amar Singh) को समाजवादी पार्टी में चल रहे विवाद का जिम्मेदार बताया गया था। अपने पर लगाए गए आरोप को स्पष्ट करते हुए अमर सिंह ने कहा था कि मीडिया हर विवाद के लिए मुझे जिम्मेदार बताती है, फिर चाहे वो समाजवादी पार्टी का विवाद हो, अंबानी का हो या बच्चन परिवार का।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here