आमिर खान ने PM Modi के Tweet का यूँ दिया जवाब

आमिर खान ने लिखा हैः 'एकदम सही सर, माननीय प्रधानमंत्री. दुनिया की सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक होने के नाते हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए.

0
174

लोकसभा चुनाव 2019 (Lok Sabha Election 2019) की तारीखों की घोषणा हो चुकी है और हर पार्टी चाह रही है कि अधिक से अधिक संख्या में मतदाता पोलिंग बूथ तक पहुंचे. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने भी युवाओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की खातिर Twitter पर अपील  की थी, और युवाओं से इस कर्तव्य को निभाने के लिए कहा था. खास यह कि पीएम मोदी (PM Modi) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और उन्होंने अपने ट्विटर एकाउंट से युवा मतदाताओं से वोटिंग की अपील भी की थी और इस ट्वीट में सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan) को भी टैग किया था.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने Twitter पर युवाओं से अपील करते हुए लिखा थाः ‘वोटिंग सिर्फ अधिकार नहीं है बल्कि कर्तव्य है.  डियर सलमान खान (Salman Khan) और आमिर खान (Aamir Khan), यह समय युवाओं को वोट देने के लिए अपने अंदाज में मोटिवेट करने का है. ताकि हम अपना लोकतंत्र और अपना देश मजबूत कर सकें.’

अब आमिर खान ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस ट्वीट का जवाब अपने अंदाज में दे दिया है.

आमिर खान ने लिखा हैः ‘एकदम सही सर, माननीय प्रधानमंत्री. दुनिया की सबसे बड़े लोकतंत्र के नागरिक होने के नाते हम सबको इसमें शामिल होना चाहिए. आओ अपनी जिम्मेदारी निभाएं और अपने मताधिकार का इस्तेमाल करते हुए अपनी आवाज को बुलंद करें. वोट!’ इस तरह बॉलीवुड भी युवाओं को वोटिंग के लिए प्रेरित करने की दौड़ में शामल हो चुका है. लोकसभा चुनाव सात चरणों में होने हैं.

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here