फिल्म महाभारत में तीनों खान करेंगे साथ काम..

0
330
amir, salman khan

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान हर काम पूरी तसल्ली से करते हैं। वह एक बार में एक ही फिल्म करते हैं और उसके एक-एक पहलू का पूरा ध्यान रखते हैं। बॉक्स ऑफिस पर उनकी फिल्मों को मिलनेवाला जोरदार रिस्पांस इस बात की तस्दीक भी करता है।

आमिर खान सोशल मीडिया पर लाइव होने जा रहे हैं। जहां वह अपने फैंस के सवालों का जवाब भी दे सकते हैं। आमिर ने ट्वीट करते हुए बताया कि, ‘हैलो दोस्तो! मैं आज शाम 4.30 बजे फेसबुक पर लाइव आऊंगा।

आपको बता दें कि आमिर सोशल मीडिया पर कम ही आते हैं। वह फैंस से इंटरैक्शन भी कम करते हैं। ऐसा माना जा रहा है कि आमिर अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ की घोषणा कर सकते हैं। फिलहाल, आमिर खान फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की शूटिंग में व्यस्त हैं।इसके बाद वह अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ में लगेंगे। इसे भारतीय सिने इतिहास की सबसे महंगी फिल्म बताया जा रहा है।

फिल्मी गलियारे में ऐसी चर्चा है कि तीन या पांच भागों में बननेवाली इस फिल्म सीरीज पर लगभग 1000 करोड़ रुपये खर्च होंगे। और इस फिल्म में पैसा लगायेंगे रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड के मुखिया मुकेश अंबानी।

इस फिल्म को लेकर आमिर पिछले कई सालों से योजना बना रहे हैं। लगता है कि इसे मुकम्मल करने का मौका उन्हें अब मिला है। आमिर इस मेगा प्रोजेक्ट के लिए इतने समर्पित हैं कि इसके लिए वह अन्य फिल्मों के ऑफर्स ठुकराते जा रहे हैं।  इसमें भारत के पहले अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा पर बननेवाली बायोपिक भी शामिल है।

बताया जाता है कि ‘महाभारत’ फिल्म सीरीज को आमिर अपने करियर के 10 साल देना चाहते हैं। ये फिल्में ‘बाहुबली’ की तर्ज पर बनेंगी, जिसमें एक फिल्म की कहानी पर दूसरी फिल्म टिकी होगी।

ऐसे कयास लगाये जा रहे हैं कि आमिर के इस मेगा प्रोजेक्ट में तीनों खान साथ आ सकते हैं। महाभारत की तीन महत्वपूर्ण भूमिकाओं – अर्जुन, कृष्ण और कर्ण के किरदार में आमिर सलमान और शाहरुख खान नजर आ सकते हैं।

यही नहीं, आज की तारीख में आमिर की स्टार पावर को देखते हुए मुमकिन है कि इस प्रोजेक्ट से अमिताभ बच्चन, अजय देवगन, रजनीकांत, विद्या बालन, रणवीर सिंह, विद्युत जाम्वाल, अभिषेक बच्चन और ‘बाहुबली’ फेम प्रभास और एसएस राजामौली जैसे बड़े नाम जुड़ें।

खैर, यह कयास ही है और इसके बारे में पक्के तौर पर तब तक कुछ नहीं कहा जा सकता जब तक आमिर खान खुद इसकी घोषणा नहीं कर देते।

उन्होंने कहा है कि फेसबुक पर कोई बहुत खास चीज है, जिसे वह सबके साथ शेयर करना चाहते हैं। उन्होंने अपने फैन्स से कहा है कि वह उस वक्त लाइव रहें।

आमिर का इतना कहना ही फिल्मी गलियारे में चर्चा का विषय बन गया है कि कहीं आमिर खान अपने ड्रीम प्रोजेक्ट ‘महाभारत’ की ऑफिशियल अनाउंसमेंट तो नहीं करने जा रहे।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here