गृह मंत्री अमित शाह फिर AIIMS में भर्ती, कई दिग्गज नेताओं ने की जल्द स्वस्थ होने की कामना

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को शनिवार को रात 11 बजे फिर से अखिल भारतीय आर्युर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती किया गया है.

0
236

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को शनिवार को रात 11 बजे फिर से अखिल भारतीय आर्युर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में भर्ती किया गया है. करीब दो सप्ताह पहले 31 अगस्त को गृह मंत्री को AIIMS से डिस्चार्ज किया गया था. केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान, गिरिराज सिंह समेत अन्य नेताओं ने गृह मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. बता दें कि अमित शाह पिछले महीने कोरोना (Coronavirus) संक्रमित पाए गए थे. जिसके बाद उन्हें मेदांता अस्पताल (Medanta Hospital) में भर्ती किया गया था.

केंद्रीय खाद्य एवं सार्वजनिक वितरण मंत्री रामविलास पासवान ने गृह मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना की है. पासवान ने कहा, “गृहमंत्री श्री अमित शाह जी के अस्वस्थ होने का समाचार प्राप्त हुआ है. ईश्वर से प्रार्थना है आप जल्द से जल्द पूर्ण रूप से स्वस्थ हों.” बता दें कि रामविलास पासवान का भी स्वास्थ्य ठीक नहीं है और उन्होंने खुद के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी ट्वीट के जरिए दी थी.

दिल्ली सिख गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी के अध्यक्ष और अकाली दल के प्रवक्ता मनजिंदर सिंह सिरसा ने अपने ट्वीट में लिखा- “अमित शाह जी के जल्द ठीक होने की कामना करता हूं. हम आपके अच्छे स्वास्थ्य के लिए वाहेगुरु से प्रार्थना करेंगे.”

दिल्ली बीजेपी के प्रवक्ता और हरी नगर विधानसभा से बीजेपी उम्मीदवार तजिंदर पाल सिंह बग्गा ने भी गृह मंत्री के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. वहीं, शिवसेना की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने गृह मंत्री के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की.

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गत दो अगस्त को कोरोना वायरस (Coronavirus) संक्रमित पाए गए थे. इसके बाद उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया था. ठीक होने के बाद, 14 अगस्त को उन्हें अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया था. 18 अगस्त को थकान और शरीर में दर्द की शिकायत के चलते अमित शाह को एम्स में एडमिट कराया गया. इसके बाद 31 अगस्त को उनकी अस्पताल से छुट्टी कर दी गई थी. अब 12 सितंबर को रात 11:00 बजे उन्हें फिर से एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here