अमित शाह तबीयत बिगड़ने के बाद दिल्ली लौटे, हेलिकॉप्टर लैंडिंग की फिर नहीं मिली इजाज़त.

अमित शाह खराब सेहत के कारण मंगलवार की शाम को नई दिल्ली लौट गए। आज पश्चिम बंगाल के झारग्राम में निर्धारित रैली में उनके शामिल होने की संभावना नहीं है।

0
464

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (BJP President Amit shah) अपनी खराब सेहत के कारण मंगलवार की शाम को नई दिल्ली लौट गए। आज पश्चिम बंगाल (West Bengal) के झारग्राम में निर्धारित रैली में उनके शामिल होने की संभावना नहीं है। हालांकि ममता सरकार ने एक बार फिर भाजपा अध्यक्ष के हेलिकॉप्टर को उतारने की इजाजत नहीं दी है। ये लगातार दूसरी बार है जब अमित शाह के हेलिकॉप्टर को बंगाल में लैंडिंग की इजाजत नहीं मिली है। इससे पहले मालदा में भी ऐसा ही हुआ था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, भाजपा कार्यकर्ता (BJP workers) डीएम कार्यालय (DM Office) के सामने धरना देंगे। पूरी रात पार्टी नेता झारग्राम (Jhargram) डीएम को मनाते नजर आए। बताया जा है कि झारग्राम की जिलाधिकारी महिला हैं इसलिए महिला भाजपा कार्यकर्ताओं को आगे किया जा रहा है। महिला मोर्चा की ओर से डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन किया जाएगा। गौरतलब है कि अमित शाह के हेलिकॉप्टर को पहले मालदा में भी उतारने की परमिशन नहीं मिली थी, जिसके चलते अंतिम समय में एक निजी होटल के ग्राउंड में हेलिकॉप्टर को उतारा गया। उधर, भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘अमित शाह बहुत बीमार हैं। उन्हें तेज बुखार है, लेकिन फिर भी उन्होंने मालदा की रैली में हिस्सा लिया। स्वाइन फ्लू की चपेट में आने के बाद अस्पताल में उनका इलाज हुआ था और कुछ दिन पहले ही उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिली थी।’’ 

घोष ने कहा कि शाह नई दिल्ली लौट चुके हैं, क्योंकि उनके डॉक्टरों ने उन्हें सलाह दी है कि वे खराब सेहत के कारण किसी रैली में हिस्सा नहीं लें। उन्होंने कहा, ‘‘यदि बुधवार को उनकी तबीयत ठीक रहती है तो वह कल झारग्राम में रैली को संबोधित करेंगे।’’ 

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि शाह ने उन्हें यह सुनिश्चित करने को कहा है कि अन्य निर्धारित रैलियां समय पर हों।

इससे पहले, शाह ने मालदा में रैली को संबोधित कर चुनाव अभियान की शुरुआत की। उन्होंने कहा कि नागरिकता (संशोधन) विधेयक पारित होने के बाद सभी बंगाली शरणार्थियों को नागरिकता दी जाएगी। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here