प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई कैबिनेट में अमित शाह शामिल होंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की नई कैबिनेट में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शामिल होंगे। यह जानकारी गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी ने Tweet कर दी।

0
187

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) की नई कैबिनेट में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) शामिल होंगे। यह जानकारी गुजरात बीजेपी के अध्यक्ष जीतू वघानी (Jitu Vaghani) ने Tweet कर दी।

गुजरात प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष (Gujarat BJP President, Jeetu Vaghani) जीतू वघानी ने Tweet करके प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व वाले केन्द्रीय मंत्रिमंडल में मजबूत साथी के रूप में शामिल होने पर अमित शाह से शुभेच्छा मुलाकात की और शुभकामनाएं दी।

वहीं, मंत्री पद की शपथ लेने के लिए चुने गए नेता गुरुवार की शाम साढे़ चार बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से उनके आवास पर मुलाकात कर रहे हैं। सूत्रों ने इस आशय की जानकारी भाषा को दी है। इससे पहले आज सुबह, नरेंद्र मोदी ने दूसरे कार्यकाल के लिए शपथ लेने से पहले अपनी मंत्रिपरिषद को व्यवस्थित रूप देने के लिये भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के साथ अंतिम दौर की वार्ता की । नयी सरकार आज शाम शपथ लेगी।

नरेन्द्र मोदी (PM Modi) अपनी मंत्रिपरिषद के साथ अपने दूसरे कार्यकाल के लिये राष्ट्रपति भवन में एक समारोह में शाम 7 बजे शपथ लेंगे। सरकार गठन को लेकर मोदी और शाह पिछले दो दिनों में कई दौर की वार्ता कर चुके हैं। सरकार गठन के संदर्भ में गहमागहमी के बीच अमित शाह का अकबर रोड स्थित आवास केंद्र बना हुआ है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here