अमिताभ बच्चन और शूजित सरकार की मदर्स-डे पर बहुत ही खूबसूरत श्रद्धांजलि

सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और शूजित सरकार एक बार फिर teamup हुए हैं. इस बार मदर्स-डे पर एक बहुत ही खूबसूरत श्रद्धांजलि देने के लिए.

0
138

पीकू (Piku) और पिंक (Pink) जैसी यादगार फिल्में देनें के बाद सुपरस्टार अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) और शूजित सरकार (Shoojit Sircar) एक बार फिर teamup हुए हैं. इस बार मदर्स-डे पर एक बहुत ही खूबसूरत श्रद्धांजलि देने के लिए.

यह tribute एक स्पेशल मोंटाज वीडियो है जिसमें अनुज गर्ग ने म्यूजिक दिया है और लिरिक्स हैं पुनीत शर्मा के। यह वीडियो माँ को बेहतरीन ट्रिब्यूट है जिसे देख कर आपकी भी आंखें भर आयेंगी.

इस आईडिया पर बात करते हुए फिल्म मेकर शुजीत सरकार (Shoojit Sircar) बताते हैं कि यह वीडियो सिर्फ उन्ही के लिए नहीं है जिन्होंने अपनी माँ खोयी है बल्कि उनके लिए भी है जो आज भी अपनी माँ की छाया में हैं. वीडियो की कहानी भी काफी दिलचस्प है. शूजीत बताते हैं की म्यूजिक डायरेक्टर अनुज दरअसल यह म्यूजिक पीस अपनी पत्नी के बर्थडे के मौके पर अपने छोटे से बेटे यजत गर्ग की ओर से पेश करना चाहते थे। इस वीडियो में आवाज़ यजत गर्ग की ही है। पर शूजीत को यह पीस इतना पसंद आया की उन्होंने इसी म्यूजिक पर तस्वीरें लगा एक मोंटाज बनाया और अंत में एक तस्वीर लगायी अमिताभ की उनकी माँ तेजी बच्चन के साथ क्योंकि वह जानते थे की अगर कोई इस में जान सकता डाल सकता था तो वह थे अमिताभ बच्चन.

यह म्यूजिक मोंटाज पूरा होने के बाद उन्होंने अमिताभ बच्चन को भिजवाया और पूछा कि क्या वह इस प्रोजेक्ट में शामिल होना चाहेंगे. अमितजी ने वीडियो देख तुरंत हामी भर दी।

शूजीत एक छोटे बच्चे के नज़रिए के साथ साथ एक उम्र दराज़ व्यक्ति का भी नजरिया दर्शना चाहते थे, क्योंकि माँ तो माँ होती है और उसकी ज़रुरत हम सब को हमेशा होती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here