चन्द्रबाबू नायडू ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात की. क्या है सियासी गणित ?

आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चन्द्रबाबू नायडू ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से मुलाकात की. आम आदमी पार्टी ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया.

0
197

लोकसभा चुनाव 2019 के परिणाम की घोषणा होने से कुछ दिन पहले आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन. चन्द्रबाबू नायडू (Chandrababu Naidu) ने शुक्रवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल (Arvind Kejriwal) से मुलाकात की. आम आदमी पार्टी ने इसे शिष्टाचार भेंट बताया. दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और आप के वरिष्ठ नेता संजय सिंह भी इस दौरान मौजूद थे.

सूत्रों के अनुसार, नायडू और केजरीवाल के बीच चुनाव परिणाम के बाद के हालात, उस वक्त दोनों पार्टियों (तेदेपा और आप) की भूमिका आदि पर चर्चा हुई. हालांकि आप का कहना है कि नायडू (Chandrababu Naidu) ने केजरीवाल से शिष्टाचार भेंट की.

गैर-भाजपा गठबंधन बनाने के लिए क्षेत्रीय दलों को एकजुट करने में जुटे तेदेपा अध्यक्ष नायडू इससे पहले दिन में माकपा महासचिव सीताराम येचुरी से भी मिले थे. सूत्रों ने बताया कि नायडू (Chandrababu Naidu) शनिवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और लखनऊ में बसपा सुप्रीमो मायावती से मिलने वाले हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here