पीएम मोदी की जनता से अपील पर अनुराग कश्यप का तंज

पीएम मोदी ने देशवासियों से लोकल सामान खरीदने की अपील की. अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के सूर्यग्रहण के दिन विदेशी चश्मा पहनने पर तंज कसा है.

0
1018

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) रेडियो कार्यक्रम ‘मन की बात’ (Mann Ki Baat) के जरिए देशवासियों को संबोधित किया. इस बार मोदी ने स्थानीय उत्पादों को बढ़ावा देने के लिए देश के नागरिकों से लोकल सामान खरीदने की अपील की.

पीएम मोदी (PM Modi) की इस अपील को लेकर बॉलीवुड डायरेक्टर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने उन पर तंज कसा है. दरअसल, अनुराग कश्यप ने एक Tweet किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस Tweet में अनुराग कश्यप ने पीएम मोदी के सूर्यग्रहण (Solar Eclipse) के दिन विदेशी चश्मा पहनने पर तंज कसा है.

हमेशा समसामयिक राजनीतिक और सामाजिक मुद्दों पर अपनी राय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए जनता के सामने रखने वाले बॉलीवुड डायरेक्ट अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) पर तंज कसते हुए लिखा, “सर सूर्य ग्रहण देखने वाले चश्मे हमारे यहां भी बनते हैं.” अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap Twitter) का ये ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

बता दें, 26 दिंसबर को साल का आखिरी सूर्यग्रहण पड़ा. इस दौरान दुनिया भर में ग्रहण को लेकर काफी उत्साह था, पीएम नरेंद्र मोदी भी साल के आखिरी ग्रहण को लेकर काफी एक्साइटिड थे. पीएम नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने इस ग्रहण को देखने के लिए विदेशी लग्जरी ब्रैंड का चश्मा पहना था. अपने चश्मे की कीमत को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सुर्खियों में आ गए थे और सोशल मीडिया पर कई मीम्स भी बने थे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here