अनुराग कश्यप और तापसी पन्नू का ‘गेम ओवर’

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म 'गेम ओवर (Game Over)' थ्रिलर फिल्म है जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है.

0
291

बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘गेम ओवर (Game Over)’ का टीजर रिलीज हो गया है। तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की ये तेलुगू फिल्म है जिसे हिंदी में अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) पेश करेंगे। ‘गेम ओवर (Game Over)’ के टीज़र में सिर्फ तापसी पन्नू ही नजर आ रही हैं । फिल्म की स्टारकास्ट में भी सिर्फ बॉलीवुड एक्ट्रेस तापसी पन्नू ही है.

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘गेम ओवर (Game Over)’ को हिंदी में पेश करने पर अनुराग कश्यप (Anurag Kashyap) ने एक बयान में कहा है, ‘इस गेम-चेंजिंग फिल्म को हिंदी में पेश करने के लिए मैं काफी उत्सुक हूं. यह फिल्म इस बात को एक बार फिर से साबित करती है कि दक्षिण में फिल्म निर्माण की गुणवत्ता उच्चकोटि का है और यह देखकर भी अच्छा लगा कि कैसे (निर्देशक) अश्विन सरवनन ने सीमा से परे जाकर दो विभिन्न शैलियों को मिलाकर एक अच्छी फिल्म का निर्माण किया है.’

तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) की फिल्म ‘गेम ओवर (Game Over)’ थ्रिलर फिल्म है जिसे वाई नॉट स्टूडियोज और रिलायन्स एंटरटेनमेंट ने प्रोड्यूस किया है. ‘गेम ओवर (Game Over)’ अश्विन सरवनन की तीसरी फिल्म होगी. उन्होंने 2015 में नयनतारा स्टारर तमिल पैरानॉर्मल थ्रिलर फिल्म ‘माया’ से निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखा. उनकी दूसरी फिल्म एस.जे. सूर्या अभिनीत ‘इरावाकालम’ है, जो जल्द ही रिलीज होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here