विराट और रोहित के मतभेद पर अनुष्का का जवाब

अनुष्का ने अपनी स्टोरी में लिखा है कि एक बुद्धिमान इंसान ने एक बार भी कुछ नहीं कहा। सच कभी झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता है।

0
1008

क्रिकेट विश्व कप के सेमीफाइनल (World Cup Semifinal) में न्यूजीलैंड से मिली हार के बाद भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket team) में मतभेद खुलकर सामने आए थे। अब यह विवाद सोशल मीडिया तक पहुंच गया है। भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और वनडे व टी-20 टीम के उपकप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बीच आपसी मतभेद उस समय खुलकर सामने आ गए जब रोहित ने सोशल साइट इंस्टाग्राम से विराट की पत्नी अनुष्का शर्मा को अनफॉलो कर दिया।

विराट और रोहित इस मुद्दे पर खुलकर कुछ नहीं बोल रहे लेकिन अब यह स्पष्ट दिखने लगा है कि टीम में खटास है। 32 वर्षीय रोहित, विराट को भी कुछ समय से इंस्टाग्राम पर फॉलो नहीं करते हैं लेकिन मजेदार बात यह है कि विराट अभी भी रोहित को इस सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर फॉलो करते हैं। हालांकि रोहित की पत्नी रितिका सजदेह भारतीय कप्तान को फॉलो नहीं करती हैं। वहीं इस्टाग्राम पर अनुष्का भी ना तो रोहित को और ना ही उनकी पत्नी रितिका को फॉलो करती हैं।

रोहित शर्मा द्वारा अनफॉलो किए जाने के बाद अनुष्का शर्मा ने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला जिसने आग में घी डालने का काम किया। अनुष्का ने शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी साझा की जिसमें उन्होंने उपकप्तान रोहित को निशाना बनाया है। अनुष्का ने अपनी स्टोरी में लिखा है कि एक बुद्धिमान इंसान ने एक बार भी कुछ नहीं कहा। सच कभी झूठ के दिखावे में नहीं पड़ता है।

भारतीय कप्तान और उपकप्तान के बीच दरार की खबरों को प्रशासकों की समिति (सीओए) के प्रमुख विनोद राय ने निराधार बताया है। विराट और रोहित के बीच विवाद को लेकर किए गए सवाल को बेबुनियाद बताते हुए विनोद राय ने कहा कि ये सभी कहानियां मीडिया द्वारा गढ़ी जा रही हैं। सीओए ने कहा कि जब तक दोनों में से कोई एक खिलाड़ी इस मुददे को लेकर सवाल नहीं उठाता तब तक इस पर कोई चर्चा नहीं की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here