अरबाज खान कि गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की….

0
444
yellow

बॉलीवुड अभिनेता और फिल्म मेकर अरबाज़ खान का उनकी पत्नी मलाइका अरोरा से तलाक हो चुका है।  खबरों की माने तो अरबाज़ इन दिनों एक मॉडल को डेट कर रहे हैं।  उनकी गर्लफ्रेंड का नाम हैं येलो मेहरा। हाल ही में अरबाज़ की गर्लफ्रेंड ने इंस्टाग्राम पर बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की है। इस वक्त येलो काफी ज्यादा मशहूर हो रही हैं। येलो की चर्चाओं का कारण उनकी बोल्ड तस्वीरें  है।

आपको बता दें कि येलो मेहरा वही स्टार हैं जो अक्सर अरबाज खान के साथ पार्टियों में नजर आती हैं। येलो एक मॉडल और शेफ तो हैं ही लेकिन वो पेशे से एक बेहतरीन इंटीरियर डिजाइनर भी हैं। एक इंटरव्यू में अरबाज ने बताया था कि वो इनदिनों किसी को डेट कर रहे हैं, हालांकि वो किसे डेट कर रहे हैं उन्होंने इस बात का खुलासा नहीं किया था।

अरबाज खान ने येलो को लेकर कहा कि वो उनकी एक अच्छी दोस्त हैं। येलो की उम्र 42 वर्ष है लेकिन अब भी उनकी हॉटनेस बरक़रार है। वैसे बोल्डनेस के मामले में तो येलो भी अरबाज़ की पहली पत्नी मलाइका को टक्कर देती हैं।

यलो ने  गोवा बेस्ड बिजनेसमैन माणिक कॉन्ट्रैक्टर से शादी की थी, और  एक बच्चे की माँ भी है। ​लेकिन दोनों का डिवोर्स हो गया। अब माणिक भी एक्ट्रेस पूजा बेदी को डेट कर रहे हैं। पूजा अक्सर अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर माणिक के साथ तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।अरबाज खान की बात करें तो अरबाज ने साल 1998 में मॉडल और एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा खान से शादी की थी। लेकिन दोनों ने 19 साल बाद मई, 2017 में तलाक ले लिया। मलाइका और अरबाज के दो बेटे भी हैं।

 
 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here