नहीं रहा अर्जुन और मेहर के बीच कोई प्यार का रस, ले रहे हैं तलाक

0
473
ARJUN RAMPAL

बॉलीवुड के जानेमाने अभिनेता अर्जुन रामपाल और उनकी पत्नी के बीच रिश्ते इस मर्तबा बिगड़ चुके हैं कि दोनों ने अपने रिश्ते को खत्म करने का फैसला लिया है। आंतरिक सूत्रों के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार दोनों के बीच काफी सालों से अनबन चल रही थी। रितिक रोशन और उनकी एक्स वाइफ सुजैन खान के तलाक के बाद से ही अर्जुन और उनकी बीवी के झगड़े की खबरें आती रही हैं और अब जाकर खुले रूप में इस रिश्ते का अंत हो रहा है।

बता दें अर्जुन रामपाल की दो बेटियां हैं जिनका नाम माहिका और माहिरा हैं। अर्जुन रामपाल और उनकी वाइफ मेहर ने इस रिश्ते को खत्म करने का फैसला कर लिया है। दोनों अपनी आपसी सहमति से चाहते हैं कि वह अपना रास्ता अगल-अलग चुन लें। अर्जुन और मेहर ने अपने रिश्ते को दूसरा मौका देने की पूरी कोशिश की। गौरतलब है कि रिश्ते को बनाए रखने के लिए दोनों पति पत्नी और उनकी बेटियां कई ट्रिप पर भी गए लेकिन हालतों में कोई भी सुधार नहीं हुआ।

दरअसल रितिक और अर्जुन एक समय पर फैमिली फ्रेंड्स थे। सुजैन खान और मेहर जेसिया भी अक्सर पार्टीज में साथ देखी जाती थीं। हालांकि चार साल पहले रितिक-सुजैन का तलाक हो गया और उस वक्त यह खबरें आईं थी कि इस अलगाव की वजह अर्जुन रामपाल हैं। अर्जुन रामपाल और सुजैन खान के अफेयर के चलते एक पार्टी में मेहर और सुजैन के बीच भी झगड़े की खबरें आई थीं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here