सेना प्रमुख की पथरबाज़ों को चेतावनी, सेना से लड़कर कुछ नहीं मिलने वाला

0
418
bipin rawat

भारतीय सेना के चीफ बिपिन रावत ने पथरबाज़ी में मारे गए चेन्नई के युवक के दौरान प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कश्मीर की आज़ादी के नारे लगाने वालों का सपना कभी भी पूरा नहीं हो सकता। साथ ही रावत ने कहा कि कश्मीर में आतंक के खिलाफ सेना की लड़ाई जारी ज़ारी रहेगी और रही बात सेना पर जीत पाने की तो ऐसा सोचना बिलकुल भी नामुनकिन है। सेना प्रमुख ने कश्मीरी युवाओं को कहा कि आतंकी कश्मीरी युवाओं को आज़ादी के नाम पर बेवकूफ बना रहे हैं।

बता दें सेना प्रमुख ने आतंकियों को भी जम कर चेतावनी दी उन्होंने कहा कश्मीर के मासूम युवाओं के हाथों में हथियार थमाने वालों को मेरी और से चेतावनी है कि तुम्हे इस रस्ते पर चलकर कुछ नहीं मिलने वाला। मेरा कश्मीरी युवाओं से आग्रह है कि चंग आतंकी तुम्हे भड़का रहे हैं। लेकिन आज़ादी सम्भव नहीं है। सभी युवा किसी के कहने पर गलत रास्ता ना चुने।

जनरल रावत ने कहा, ‘मैं जानता हूं कि सेना आतंकियों को लगातार खोखला कर रही है, लेकिन मैं आंकड़ों के खेल में नहीं उलझना चाहता। मुझे पता है कि आतंक का भी एक चक्र है और नए युवाओं को भी आतंक का रास्ता दिखा कर आतंकवादी बनाया जा रहा है। मैं सिर्फ लोगों को यह बताना चाहता हूं कि आप सेना से नहीं लड़ सकते हैं। सेना से लड़कर तो आप कभी भी जीत नहीं सकते।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here