“क्या जनता का पैसा चोरी करना ठीक है या चोरी बंद करके उस पैसे से जनता को फ़्री सुविधाएँ देना ठीक है?”- अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा दिल्ली में फ्री बिजली, पानी, शिक्षा, दवा, बस सफर का विरोध कर रही है।

0
582

Delhi- दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधते हुए कहा है कि भाजपा दिल्ली में फ्री बिजली, पानी, शिक्षा, दवा, बस सफर का विरोध कर रही है। हमने भ्रष्टाचार का पैसा बचाकर अपनी दिल्ली के लोगों को ये सुविधाएं दी हैं। केजरीवाल ने अपने Tweet में कहा है कि मेरा भाजपा से प्रश्न है- क्या जनता का पैसा चोरी करना ठीक है या चोरी बंद करके उस पैसे से जनता को फ़्री सुविधाएँ देना ठीक है?

बता दें कि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने कहा था कि इस बार दिल्ली की जनता काम पर वोट देगी। मैंने बीते पांच साल में काम किया है, इसलिए दूसरे दलों के लोग भी मुझे वोट देने जा रहे हैं। वहीं कच्ची कॉलोनियों में रजिस्ट्री को फर्जी बताया। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल मंगलवार को कनॉट प्लेस (Connaught Place) में अपने आखिरी टाउनहाल में जनता के सवालों का जवाब दे रहे थे। इस दौरान लोगों से पूछा कि क्या आपके यहां काम हुआ, जनता ने हाथ उठाकर उनका समर्थन किया। केजरीवाल ने कहा कि बीते पांच साल में मैंने जो भी वादे किए थे वह पूरा किया।

शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, सड़क पानी सभी पर काम किया है। उन्होंने भाजपा के ट्रिपल इंजन वाली सरकार के आरोपों पर भी पलटवार किया। उन्होंने कहा कि हरियाणा में ऊपर से लेकर नीचे तक। यूपी में ऊपर से लेकर नीचे भाजपा वालों की सरकार है। क्या वहां बिजली मुफ्त हुई। दिल्ली में तो हो गई। वहां सड़कें ठीक नहीं हुई, दिल्ली में हुई। वहां 24 घंटे बिजली नहीं मिलती मगर दिल्ली में मिलती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here