कोर्ट ने आसाराम को दिया दोषी करार, जल्द होगा सज़ा का फैसला

0
305
asara,

आसाराम को कोर्ट ने दोषी करार दे दिया है और जल्द ही सज़ा का भी ऐलान हो सकता है वहीं नाबालिग से रेप केस मेंपांच में से तीन लोगों को दोषी करार दिया गया है, इन दोषियों आसाराम भी शामिल है। इसके अलावा शिल्पी और शरद भी दोषी करार दिए गए हैं। प्रकाश और शिवा को इस मामले में बरी कर दिया है। आसाराम को कितनी सजा होगी इस पर अब बहस होगी।

जानकारों के मुताबिक आसाराम के वकील उनकी उम्र का हवाला देकर कम सजा की गुहार करेंगे।  बता दें एक नाबालिग से दुष्कर्म के मामले में आसाराम 2013 में जेल में बंद किया गया था। इस मामले में आसाराम के साथ तीन और भी आरोपी हैं। जिन्हे आसाराम के साथ कोर्ट में पेश किया जाएगा। इसी फैसले के कारण सरकार ने दिल्ली गुजरात राजस्थान और हरियाणा में सुरक्षा कड़ा और लोगों को एक जगह जमा न होने देने के आदेश जारी किए गए हैं।

बता ने आसाराम ने शाम को अपने बयान में बताया कि अब भगवान पर ही उम्मीद है “होई है वही जो राम रचि राखा” वहीं मंगलवार को जोधपुर के कलेक्टर ने बताया कि जब मेने पूछा कि कल के फैसले में आपका क्या ख्याल है तो आसाराम ने कहा कि कोर्ट का जो फैसला होगा मुझे मंजूर होगा। उसके समर्थक गांधीबादी है और अहिंसा में काफी विश्वाश रखते हैं

वहीं दूसरी और जेल प्रसाशन से बात की गई तो प्रसाशन ने बताया कि आसाराम काफी दिनों से फैसले को लेकर चिंता में है आधी रात में उठ कर भजन करने लगता है और कभी कभी उसकी चिंता इतनी बढ़ जाती है कि आसाराम पूरी रात जिल में इधर उधर घूमता रहता है।

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here