फिल्म परमाणु देख जॉन अब्राहम के फेन बने करण जौहर

0
205
KARNA JOHAR

लंबे वक्‍त बाद बॉल‍िवुड ऐक्‍टर जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म ‘परमाणु: द स्टोरी ऑफ पोखरण’ र‍िलीज के ल‍िए तैयार है। जॉन के फैंस को फ‍िल्‍म का बेसब्री से इंतजार है। हाल ही में मुंबई में इसकी स्‍पेशल स्‍क्रीन‍िंग रखी गई जिसमें फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर भी शाम‍िल हुए।

करण ने जॉन की फ‍िल्‍म का र‍िव्‍यू देते हुए ट्वीट क‍िया, ‘फिल्म परमाणु देखी!!! बहुत द‍िलचस्‍प फ‍िल्‍म है… इस सच्‍ची घटना पर आधार‍ित फिल्म ने मुझे आख‍िर तक सीट से बांधे रखा! इस देशभक्‍ति से भरी कहानी के बेहतरीन क्‍लाइमैक्‍स को देखने के ल‍िए फ‍िल्‍म देखें!!!! जॉन अब्राहम और उनकी टीम को बधाई।’

गौरतलब है कि यह फ‍िल्‍म लंबे समय से अपने प्रड्यूसर्स के विवाद में फंसी हुई थी। विवाद इतना बढ़ गया कि यह पुलिस तक पहुंच गया। फिल्म को प्रेरणा अरोड़ा की प्रॉडक्शन कंपनी क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट और जॉन अब्राहम की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे थे। इसके बाद दोनों में पैसों को लेकर विवाद हो गया।

विवाद उस वक्‍त सामने आया जब जॉन की कंपनी जेए एंटरटेनमेंट ने फिल्म को लेकर क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट के साथ हुए करार को तोड़ दिया और उनके सारे अधिकार खत्म कर दिए। जॉन का कहना था कि प्रेरणा की ओर से उन्हें समय पर पैसे नहीं मिले जबकि क्रिअर्ज एंटरटेनमेंट का कहना था कि जॉन झूठ बोल रहे हैं। उन्हें पहले ही फिल्म के लिए 30 करोड़ रुपये दिए जा चुके हैं। इसके बाद प्रेरणा ने जॉन और उनकी कंपनी के खिलाफ खार पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

बता दें, यह फिल्म 1998 में हुए पोखरण परमाणु परीक्षण की कहानी पर आधारित है। फिल्म में लीड रोल में जॉन अब्राहम और उनके ऑपोजिट ऐक्ट्रेस डायना पेंटी हैं। 25 मई को रिलीज होने वाली इस फिल्म का डायरेक्‍शन अभिषेक शर्मा ने किया है।

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here