अटल की हालत बेहद नाजुक, दोबारा एम्स पहुंचे पीएम मोदी और अमित शाह

0
353

दिल्ली के AIIMS में भर्ती अटल बिहारी वाजपेयी की हालत अब भी गंभीर बनी हुई है। उनकी सेहत में बुधवार रात से कोई सुधार नहीं हुआ है। वहीं इस बीच देशभर में हलचल तेज हो गई है और लाखों हाथ अपने प्रिय अटल के लिए दुआओं में उठ रहे हैं। दूसरी तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह गुरुवार दोपहर एम्स पहुंचे हैं और अटल की सेहत के बारे में जानकारी ले रहे हैं।

इससे पहले बुधवार रात को भी पीएम मोदी एम्स पहुंचे थे और अमित शाह गुरुवार सुबह ही एम्स पहुंचे थे। पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी की हालत नाजुक है। उन्हें फुल लाइफ सपॉर्ट सिस्टम पर रखा गया है। अटल के गिरते स्वास्थ्य को लेकर हर कोई बेचैन है। पीएम मोदी समेत कई केंद्रीय मंत्री और विपक्ष के नेता एम्स जा चुके हैं। गुरुवार सुबह ही उपराष्ट्रपति वेंकैया नायडू और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह अटल का हाल जानने पहुंचे थे।

विपक्ष के नेताओं में राहुल गांधी, अरविंद केजरीवल, फारूक और उमर अब्दुल्ला जैसे नेताओं ने भी एम्स में अटल का हाल चाल लिया है। इसके अलावा ममता बनर्जी और ओडिशा के सीएम नवीन पटनायक भी दिल्ली पहुंच रहे हैं। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल का आज जन्मदिन है और ऐसे में उन्होंने भी अपने समर्थकों से अपील की है कि वे कोई जश्न ना मनाएं और ना ही उन्हें बधाई देने मुख्यमंत्री आवास आएं।

निरंजन कुमार

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here