नवजोत सिंह सिद्धू ने ऑपरेशन बालाकोट को लेकर पीएम मोदी पर साधा निशाना, नीयत पर उठाए सवाल

नवजोत सिंह सिद्धू ने पीएम मोदी से मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर सवाल पूछा. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 40 जवान शहीद हुए, कितने आंतकी मरे? 56 इंच का सीना कहां गया?

0
382

ऑपरेशन बालाकोट (Operation Balakot) को लेकर पंजाब सरकार के मंत्री और कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने बुधवार को एक ट्वीट कर पीएम मोदी (PM Modi) और उनकी सरकार की नीयत पर सवाल खड़े किए. उन्होंने (Navjot Singh Sidhu) कहा कि जवानों की शहादत पर सियासत करके चुनाव नहीं जीत पाओगे. साथ ही सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने पीएम मोदी (PM Modi) से मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर भी सवाल पूछा. उन्होंने ट्वीट कर कहा कि 40 जवान शहीद हुए, कितने आंतकी मरे? 56 इंच का सीना कहां गया? नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने मोदी सरकार को लेकर एक शायरी भी लिखी. उन्होंने लिखा कि तालिम का जोर इतना, तहजीब का शोर इतना, बरकत क्यों नहीं होती, तुम्हारी नीयत में खराबी है.

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब नवजोत सिंह सिद्धू ने ऑपरेशन बालाकोट को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोला हो. इससे पहले मारे गए आतंकियों की संख्या को लेकर अब कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) ने भी सवाल उठाए थे. यह विवाद भाजपा अध्यक्ष अमित शाह (Amit Shah) के उस बयान के बाद ज्यादा गहरा गया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि पाकिस्तान में भारतीय वायुसेना ने 250 आतंकियों को मार गिराया. इसके बाद नवजोत सिंह सिद्धू ने कई मीडिया रिपोर्ट्स के प्रिंट स्क्रीन शेयर करते हुए ट्वीट किया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here