यूपी के बाराबंकी जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की मौत

यूपी के बाराबंकी जिले में जहरीली शराब पीने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई की हालत गंभीर है। घटना से इलाके में कोहराम मच गया।

0
425

Barabanki: यूपी के बाराबंकी जिले में जहरीली शराब (Spurious liquor) पीने से 10 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। जबकि कई की हालत गंभीर है। घटना से इलाके में कोहराम मच गया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मामले पर संवेदना व्यक्त की है और प्रमुख सचिव आबकारी को जांच के आदेश दिए हैं।

वहीं, डीजीपी ओमप्रकाश सिंह ने सख्त कार्रवाई करते हुए इंस्पेक्टर रामनगर राजेश कुमार सिंह व सीओ पवन गौतम को निलंबित कर दिया है।


घटना जिले के रामनगर के रानीगंज इलाके की है। मौके पर पुलिस व आबकारी विभाग के अधिकारी मौजूद हैं। पूरे इलाके में कोहराम मचा है।

आपको बता दें कि जिस दुकान से इन लोगों ने शराब खरीदी थी, वो दानवीर सिंह के नाम पर आवंटित की गई। शराब पीने के बाद से ही सभी की तबीयत बिगड़ गई। उन्हें आनन फानन में अस्पताल ले जाया गया। उन्हें सीएचसी से जिला अस्पताल रेफर किया गया।

मृतकों में तीन सगे भाई रमेश पुत्र छोटे लाल (35) व सोनू (25) ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। जबकि मुकेश (28) की घर पर ही मौत हो गई।

  1. सोनू पुत्र सुरेश (25)।
  2. राजेश (35) पुत्र सालिक राम।
  3. रमेश (35) पुत्र छोटेलाल।
  4. सोनू (25) पुत्र छोटेलाल।
  5. मुकेश (28)
    पुत्र छोटे लाल।
  6. छोटेलाल (60) पुत्र घूरू। (राजेश, रमेश, सोनू व छोटेलाल एक ही परिवार के हैं।)
  7. सूर्यभान पुत्र सूर्य बख्श।
  8. राजेंद्र वर्मा पुत्र जगमोहन निवासी उमरी।
  9. महेंद्र पुत्र कप्तान सिंह निवासी सेमराय।
  10. महेंद्र पुत्र दलगंजन निवासी ततेहरा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here