हिंदी में आया डोनाल्ड ट्रंप का ट्वीट, बोले- रास्ते में हूं, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) आज भारत पहुंच रहे हैं। वे कुछ ही घंटों में पत्नी मिलेनिया ट्रंप (Melania Trump) के साथ अहमदाबाद में होंगे।

0
1353

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप (Donald Trump) आज भारत पहुंच रहे हैं। वे कुछ ही घंटों में पत्नी मिलेनिया ट्रंप (Melania Trump) के साथ अहमदाबाद में होंगे। ऐसे में डोनाल्ड ट्रंप का एक Tweet लोगों को चौंका रहा है। ऐसा इसलिए क्योंकि ये Tweet हिन्दी में है। उन्होंने लिखा कि हम भारत आने के लिए तत्पर हैं । हम रास्ते में हैँ, कुछ ही घंटों में हम सबसे मिलेंगे!

उधर ट्रंप के साथ भारत आने से पहले इवांका ने भी एक ट्वीट के जरिए दोबारा भारत में पधारने की खुशी जाहिर की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ कुछ पुरानी तस्वीरें ट्वीट पर साझा कर लिखा कि- ‘हैदराबाद में ग्लोबल एंटरप्रेन्योरियल समिट में नरेंद्र मोदी के साथ होने के दो साल बाद, मुझे डोनाल्ड ट्रंप और मिलेनिया ट्रंप के साथ भारत लौटने के लिए सम्मानित किया गया है। दो सबसे बड़े लोकतंत्रों के बीच भव्य दोस्ती की मजबूती का जश्न मनाने के लिए हम आ रहे हैं।

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के स्वागत के लिए अहमदाबाद (Ahmedabad), आगरा (Agra) और दिल्ली (Delhi) पूरी तरह तैयार है। राष्ट्रपति ट्रंप आज यानी सोमवार सुबह 11:40 बजे अहमदाबाद पहुंचेंगे। इसके बाद दुनिया के दो सबसे बड़े लोकतांत्रिक देशों के ताकतवर नेता मोटेरा स्टेडियम में एक साथ विशाल जनसमुदाय को संबोधित करेंगे। यहां ट्रंप और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिलेगी। दोनों नेताओं के संबोधन से ही सही मायने में यात्रा का मकसद साफ हो जाएगा। दोस्ती, रणनीतिक व सामरिक साझेदारी, आतंक के खिलाफ मोर्चेबंदी और व्यापार की दिशा पर समग्र बयान दिल्ली में होगा लेकिन इसकी झलक ट्रंप और मोदी के भाषणों में देखने को मिल सकती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here