BHARAT review: सलमान खान और कैरिना कैफ की जोड़ी ने किया कमाल।

सलमान खान की फिल्म 'भारत' आज ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। बता दें कि 'भारत' साउथ कोरियन फिल्म 'ओड टू माई फादर' पर आधारित है।

0
431

सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म ‘भारत’ (Bharat) आज ईद के मौके पर रिलीज हो गई है। बता दें कि ‘भारत’ साउथ कोरियन फिल्म ‘ओड टू माई फादर’ पर आधारित है। फिल्म भारत में एक ऐसे आम इंसान की कहानी को दिखाया गया है, जो अपने जीवन में कई तरह के पड़ाव को पार करता है।

मंगलवार को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे।

फिल्म critic तरन आदर्श ने ‘Bharat’ को 4 स्टार देते हुए लिखा कि सलमान खान फिल्म की लाइफ लाइन हैं। कटरीना कैफ ने भी बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

इसके साथ ही फिल्म की प्री-स्क्रीनिंग भी रखी गई थी जिसे देखने के बाद फैन्स सोशल मीडिया पर अपना रिएक्शन दे रहे हैं।

भारत (BHARAT) में सलमान खान के अलावा कटरीना कैफ, दिशा पाटनी, तब्बू, जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी हैं l वरुण धवन भी एक स्पेशल भूमिका में होंगे। फिल्म भारत की कहानी 1947 के समय शुरू होती है जब भारत और पाकिस्तान का विभाजन हो रहा था। ये कहानी वहीं से शुरू होगी, जो देश (भारत) और भारत नाम के आदमी की जर्नी होगी। जैकी श्रॉफ इस फिल्म में सलमान खान के पिता का रोल निभा रहे हैं l

भारत सलमान के बहनोई अतुल अग्निहोत्री के प्रोडक्शन में बनी है। इस फिल्म में पहले प्रियंका चोपड़ा को सलमान खान की पत्नी का रोल दिया गया था। प्रियंका इसके लिए राज़ी भी हो गई थीं लेकिन अचानक ही प्रियंका ने इस फिल्म से अपना नाम वापस ले लिया। इसी कारण फिल्म में उनकी जगह कटरीना को शामिल किया गया।

Horoscope-3rd June to 9th June 2019

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here